• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स पर बोलने के लिए गोली भी मार दी जाए तो मुझे चिंता नहीं: रवि किशन

|

नई दिल्ली। एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन ने हाल ही में दावा किया है फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का बहुत इस्तेमाल होता है। जिसक बाद ऐसी खबरें आई कि उनको ड्रग्स माफिया धमकी दे रहे हैं। इसको लेकर शनिवार को रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स को लेकर उन्होंने आवाज देश के युवाओं को बचाने के लिए उठाई है और वो इस लड़ाई में गोली खाने को भी तैयार हैं। हालांकि धमकी मिलने को लेकर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा।

वक्त आने पर दूंगा जवाब

वक्त आने पर दूंगा जवाब

शनिवार शाम रवि किशन ने धमकी मिलने को लेकर हुए सवाल पर कहा कि वो सही समय आने पर इस पर बात करेंगे। उन्होंने कहा, मैंने ड्रग्स पर बात की और आवाज उठाई क्योंकि मुझे देश और फिल्म इंडस्ट्री की फिक्र है। युवाओं के लिए मैंने ये बोला है। मैं अपने बारे में नहीं सोच रहा हूं, अगर देश के भविष्य के लिए गोली भी खानी पड़ेंगी तो खा लेंगे। मुझे अपनी जान की चिंता नहीं है।

    Drugs Case: Deepika, Sara और Shradha से NCB की पूछताछ, जानिए तीनों ने क्या कहा ? | वनइंडिया हिंदी
    सीएम योगी से की मुलाकात

    सीएम योगी से की मुलाकात

    रवि किशन शुक्रवार को दिल्ली से गोरखपुर आए और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। ऐसा माना जा रहा है कि किसी धमकी भरे फोन के बाद वो योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे हैं। सीएम से मुलाकात के बाद रवि किशन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ड्रग्स के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ जो करवाई के निर्देश दिए हैं, मैं उनके प्रति आभार प्रकट करता हूं। उनके नेतृत्व में प्रदेश में ऐसे अराजक तत्वों का सफाया होगा जो इस काले कारोबार से जुड़े हैं।

    संसद में उठाया था मुद्दा

    संसद में उठाया था मुद्दा

    अभिनेता सुशांत सिंह ने जून में खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत के बाद कथित तौर पर सामने आया कि वो ड्रग्स लेते थे। इसके बाद मामले में एनसीबी ने जांच शुरू की। भाजपा सांसद रवि किशन ने हाल ही में खत्म हुए मानसून सत्र में लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया। रवि किशन ने कहा, नशीले पदार्थों की लत की समस्या बढ़ रही है। देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, हमारे पड़ोसी देश योगदान दे रहे हैं। ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा भी गया है। मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।

    ये भी पढ़ें- ड्रग्स मामला: दीपिका, सारा, श्रद्धा के बयान दर्ज, असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को NCB ने किया गिरफ्तार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ravi Kishan actor BJP MP in Gorakhpur on reports of him receiving threat calls over drug case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X