• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

धार्मिक नगरी में रेव पार्टी, नशे में धुत्त डीजे पर डांस कर रही थीं अर्धनग्‍न विदेशी युवतियां

|

पुष्‍कर। देर रात तक फुल वॉल्‍यूम म्‍यूजिक, जगमग लाईटें, नशे में डूबे युवाओं की फौज और अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में डांस फ्लोर पर थिरकती कमसीन बलाएं। जी हां इतना यह बताने के लिये काफी है कि यहां बात रेव पार्टी की हो रही है। बुधवार की रात राजस्थान के धार्मिक नगरी पुष्‍कर में पुलिस ने एक रिजोर्ट में छापा मारकर दर्जनों विदेशी और देशी टूरिस्ट को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया है।

Rave party busted in Rajasthan's religious city Pushkar

जानकारी के मुताबिक पुलिस जब दबिश देने पहुंची तो वहां के हालात देखकर सन्‍न रह गई। शराब और ड्रग्स के नशे में विदेशी डीजे पर झूम रहे थे। पुलिस ने मुख्य आयोजक और रिसोर्ट मालिक को गिरफ्तार कर बाकि टूरिस्टों को छोड़ दिया है।

रिश्वत, जलालत, पत्नी-बेटी की खुदकुशी का गम और फिर आत्महत्या, पढ़िए IAS बंसल की पूरी कहानी रिश्वत, जलालत, पत्नी-बेटी की खुदकुशी का गम और फिर आत्महत्या, पढ़िए IAS बंसल की पूरी कहानी

पुष्कर पुरोहित संघ का आरोप है कि यह सबकुछ पुलिस के मिलीभगत से होता है। पुलिस को उसके मुखबिरों ने सूचना दी थी कि चामुंडा माता मंदिर के पास ऋषि रिसोर्ट में रेव पार्टी चल रही है। सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने सभी पर्यटकों सहित आयोजक और होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

English summary
Rave party busted in Rajasthan's religious city Pushkar, foreigners arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X