• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

82वें जन्मदिन पर रतन टाटा ने शेयर की खास तस्वीर, बताया दशक का सबसे फेवरेट क्षण

|

नई दिल्ली। देश के जानेमाने कारोबारी रतन टाटा शनिवार यानी 28 दिसंबर को 82 साल के पूरे हो गए हैं। उन्होंने अपने जीवन में कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं। भारत सरकार ने 2008 में उन्हें दूसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म विभूषण से सम्मानित कर चुकी है। शनिवार को रतन टाटा ने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे उन्होंने दशक की अपनी सबसे यादगार तस्वीर करार दिया है।

यह सिर्फ एक साल का अंत नहीं है, बल्कि एक दशक का अंत भी है

यह सिर्फ एक साल का अंत नहीं है, बल्कि एक दशक का अंत भी है

शनिवार को 82वें जन्मदिन के मौके पर रतन टाटा ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वे एफ 18 हॉर्नेट पर सवार हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रतन टाटा ने लिखा कि, यह सिर्फ एक साल का अंत नहीं है, बल्कि एक दशक का अंत भी है। मैं आगे आने वाले नए दशक के लिए उत्साहित हूं, जो प्रासंगिक होने के लिए एक महान समय है। जो विशेष संबंध बनाने, हंसने और थोड़ा सा इतिहास लिखने के लिए। इस दशक के मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक है, बैंगलोर एयरो शो में F18 सुपर हॉर्नेट का उड़ान भरना।

दशक का सबसे यादगार क्षण

रतन टाटा ने अपने जन्मदिन पर लाखों लोगों की ओर से मिली शुभकानाओं पर धन्यवाद देते हुए लिखा कि, मुझे खेद है कि मैं आप में से हर एक को व्यक्तिगत रूप से जवाब नहीं दे सकता हूं। लेकिन आज सुबह से आपकी ओर से मिल रही जन्मदिन की शुभकामनाओं दिल को छू जाने वाली हैं। मैं अपने परिजनों , दोस्तों और आप लोगों की शुभकानाओं से अभिभूत हूं। नए साल की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

उनके पास लगभग 500 गाड़ियां हैं

उनके पास लगभग 500 गाड़ियां हैं

आपको बता दें कि इस वक्त टाटा समूह के अंतर्गत 110 कंपनियां आती हैं, जिसमें चाय से लेकर टाटा के पांच सितारा होटल और नैनो से लेकर हवाईजहाज तक शामिल हैं। इसके अलावा रतन टाटा को जानवरों का भी काफी शौक था। उनके पास दो पालतू कुत्तें भी हैं। उनके बॉम्बे वाले मुख्यालय में गली में घूमने वाले जानवरों के लिए भी खाली जगह बना रखी हैं। रतन टाटा को गाड़ियों का भी काफी शौक है। इस समय उनके पास लगभग 500 गाड़ियां हैं। इसमें फरारी, मर्सिडीज, कैडिलैक जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं।

VIDEO: बुजर्ग महिला ने केजरीवाल को दिया आशीर्वाद, कहा- आप आगे चलकर देश के प्रधानमंत्री बनें..

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ratan Tata turns 82, Shares Favourite Moment Of The Decade
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X