India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शिवसेना के गद्दारों को माफ नहीं करेगी जनता', गुवाहाटी में होटल के बाहर लगे पोस्टर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जून: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के युवा संगठन राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने गुवाहटी में रेडिसन ब्लू होटल के बाहर शिवसेना के बागी मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ पोस्टर चस्पा कर दिए। पोस्टर में बागी मंत्रियों और विधायकों 'गद्दार' करार दिया गया है। बता दें, शिवसेना सरकार को संकट में लाने वाले सभी बागी विधायक अभी भी असम की राजधानी गुवाहटी के रेडिसन ब्लू होटल में रुके हुए हैं।

    Maharashtra Political Crisis | Poster War | Eknath Shinde | Uddhav Thackeray | NCP |वनइंडिया हिंदी|
    Rashtravadi Yuvak Congress put a poster against Rebel Maharashtra MLAs in Guwahati

    'गुवाहाटी में छिपे गद्दारों को, माफ नहीं करेगी जनता फर्जी मक्कारों को'

    राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने पोस्टर में लिखा, ''सारा देश देख रहा है, गुवाहाटी में छिपे गद्दारों को, माफ नहीं करेगी जनता ऐसे फर्जी मक्कारों को''। वहीं राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर में शिवसेना के बागी विधायकों को निशाना बनाया गया है। पोस्टर में लिखा है, 'रेडिसन ब्लू के बिल से नहीं, महाराष्ट्र की वीर भूमि में आकर बात होगी। शिव सेना के गद्दार।''

    एकनाथ शिंदे सहित बागी शिवसेना विधायकों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में PIL, जानिए क्यों दायर की गई याचिका ?एकनाथ शिंदे सहित बागी शिवसेना विधायकों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में PIL, जानिए क्यों दायर की गई याचिका ?

    'महाराष्ट्र की जनता का हो रहा बहुत नुकसान'

    राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने मीडिया से कहा कि जानकारी मिली है कि असम के हमारे कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाकर विरोध किया है, जो जायज है। बागी विधायक चलती हुई महाविकास अघाड़ी सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं। ये शिवसेना का आंतरिक मसला है, लेकिन इस प्रकरण में महाराष्ट्र की जनता का बहुत नुकसान हो रहा है। सारे विकास के काम प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करके मराठी जनता को धोखा देने वाले जनप्रतिनिधियों को मुंबई से लेकर गुवाहटी तक हर लेवल पर विरोध का सामना करना ही पड़ेगा।

    Comments
    English summary
    Rashtravadi Yuvak Congress put a poster against Rebel Maharashtra MLAs in Guwahati
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X