• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुष्कर्म और हत्या के आरोपी का कबूलनामा- 'जिंदा थी तब भी रेप किया मर गई तब भी किया'

|

नई दिल्ली। रेप करने वाले शख्स के दिमाग में ऐसा क्या चलता है कि वह इतना बड़ा अपराध कर बैठता है। ये सवाल ना केवल आम लोगों बल्कि पुलिस और जज के दिमाग में भी उठता है। अब एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बलात्कार और तीन लोगों की हत्या करने वाले अपराधी ने घटना के बारे में विस्तार से बताया है। घटना 24 नवंबर की है, जबकि आरोपी सोमवार को गिरफ्तार हुआ है।

पूरे परिवार को किया खत्म

पूरे परिवार को किया खत्म

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इसने बताया है कि कैसे इसने एक महिला और उसकी 10 साल की बेटी का रेप किया है। साथ ही कैसे उस महिला, उसके पति और नवजात बेटे की हत्या की। घटना उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की है। आरोपी नसीरुद्दीन को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। इस वीडियो में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और वह बता रहा है कि कैसे उसने रेप और हत्या करने की योजना बनाई थी।

पहले ही ऐसा करने की योजना बना ली थी

पहले ही ऐसा करने की योजना बना ली थी

आरोपी इस वीडियो में कहता दिख रहा है कि उसने कुछ महीने पहले ही ऐसा करने की योजना बना ली थी। उसने घर के बारे में भी जानकारी हासिल की थी कि वह परिवार के सोने के बाद अंदर कैसे दाखिल होगा। रेप और हत्या के इस आरोपी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने से पहले उसने ड्रग्स लिए थे। उसने कहा कि जब वह घर में गया तो गली सुनसान थी। घर के बाहर लगे बल्ब उसने उतार दिए।

बच्चे पर भी हमला किया

बच्चे पर भी हमला किया

नसीरुद्दीन नामक इस आरोपी ने बताया कि उसने धक्का मारते हुए दरवाजा खोला तभी पीड़िता का 35 वर्षीय पति आवाज सुनकर उठ गया। तो उसने तुरंत उसपर हमला किया। वह कहता है, 'मैंने उसपर ईंट से हमला किया। मैंने दो बार हमला किया। वह पलंग से जमीन पर गिर गया। महिला भी आवाज सुनकर उठ गई। मैंने उसपर भी हमला किया। नवजात बच्चा बीच में सो रहा था, उसपर भी हमला किया। मैंने जिसे भी देखा उसपर हमला किया।'

पूरी घटना का वीडियो भी बनाया

पूरी घटना का वीडियो भी बनाया

चार महीने के इस बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के पति की भी मौत हो गई। एक अन्य 4 साल का बेटा घायल हो गया है। नसीरुद्दीन ने महिला के साथ रेप किया। अपने कपड़ों पर खून के निशान देख वो उस घर में फिर से आ गया। महिला की मौत के बाद भी वो उसका बलात्कार करता रहा। इसके बाद उसने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया।

10 साल की बच्ची पर हमला क्यों किया?

10 साल की बच्ची पर हमला क्यों किया?

पुलिस ने जब पूछा कि 10 साल की बच्ची पर हमला क्यों किया, तो उसने कहा, 'वो अपनी मां से पानी मांग रही थी। मैंने उसे चुपचाप सोने को कहा। उसने मुझसे पूछा तुम कौन हो? वो चोर चोर बोलकर चिल्लाने लगी। मैंने उसपर भी ईंट से हमला किया और बाद में उसके साथ भी वही किया जो उसकी मां के साथ किया।'

घर में तीन घंटे तक रहा

घर में तीन घंटे तक रहा

पुलिस का कहना है कि आरोपी इस घर में तीन घंटे तक रहा। इस हैवान का ये वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब पूरा देश इस सोच में पड़ा है कि महिलाएं कैसे सुरक्षित हों? हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या वाली घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। देशभर में इस घटना के बाद से प्रदर्शन चल रहे हैं। हर कोई आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग कर रहा है।

उन्नाव में हैदराबाद जैसी घटना, गैंगरेप की पीड़िता को जिंदा जलाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rapist and murderer confession raped her while she was alive and after when she dead on camera.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X