FB पर दोस्‍ती कर छात्रा से 2 साल तक किया गैंगरेप, मंगेतर को न्‍यूड फोटो भेज तुड़वा दी शादी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुरुग्राम। राजधानी दिल्‍ली से लगे हरियाणा के गुरुग्राम में 23 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप और उसका अश्‍लील वीडियो बनाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर बने दोस्‍त ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि जब पीडि़ता की शादी तय हो गई तो आरोपियों ने उसके मंगेतर को भी अश्‍लील वीडियो दिखा दिया जिससे शादी टूट गई। उसके बाद वो वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप करते रहे। पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

2 साल से कर रहे थे शोषण, मंगेतर को भेज दी न्‍यूड फोटो

2 साल से कर रहे थे शोषण, मंगेतर को भेज दी न्‍यूड फोटो

जानकारी के मुताबिक 2016 से ये लोग पीड़िता का शोषण कर रहे थे। इतना ही नहीं जब पीड़िता की शादी तय हो गई तो उसके मंगेतर को पीड़िता की न्यूड तस्वीर भेज दीं और शादी तुड़वा दी। इससे परेशान होकर आखिकार पीड़िता ने मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में आरोपियो के खिलाफ करवाया मामला दर्ज करवा दिया

बेहोश कर बनाया MMS किया गैंगरेप

बेहोश कर बनाया MMS किया गैंगरेप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी केशव एक दिन उसे अपने कमरे ले लेकर गया, जहां उसके दो दोस्त अभिषेक अौर सुनिल मौजूद थे। छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया अौर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो के सहारे पीड़िता को ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया।

गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्‍त

पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों केशव और सुनील को किया गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभिषेक अभी पुलिस फरार चल रहा है। आपको बता दें कि बीते दिनों महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर हरियाणा सुर्खियों में रहा था।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा 

ये भी पढ़ें- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल 

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 23-year-old MCom student has lodged a complaint with police against a youth whom she met through Facebook and two of his friends for raping her repeatedly over a period of two years.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.