गाड़ी में सोई दो नाबालिग बहनों के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

By: गुणंवती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में दो बहनों के साथ बलात्कार करने की घटना से सनसनी फैल गई है। दोनों बहन को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले 45 वर्षीय आरोपी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो बहनों के साथ बलात्कार करने के बाद तीसरी बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश आरोपी ने की थी लेकिन दोनों बहनों ने शोर मचाकर लोगों को जमा कर लिया था। आरोपी उस दौरान घटनास्थल से फरार हो गया था। यह मामला पुणे के येरवडा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। इस मामले में भंवरलाल रांगे को गिरफ्तार किया गया है।

गरीब मां-बाप की तीन बेटियां

गरीब मां-बाप की तीन बेटियां

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, तीनों बहनों के साथ बारी-बारी से बलात्कार करने की कोशिश आरोपी ने की थी। तीसरी बच्ची के साथ बलात्कार करते समय दोनों बच्चियों ने मदद के लिए शोर मचाया था, आरोपी वहां से फरार हो गया था लेकिन बच्चियों ने पुलिस को आरोपी का हुलिया बताया जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। तीनों बच्चियां सगी बहनें हैं, उनके माता-पिता मजदूरी करते हैं।

सर्वेंट क्वार्टर से निकाला गया था परिवार

सर्वेंट क्वार्टर से निकाला गया था परिवार

बच्चियों के माता-पिता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार पीड़ित बच्चियों का परिवार पुणे के एयरपोर्ट, लोहगांव एरिया में एक बंगले में किसी के यहां काम करते थे। वहीं सर्वेंट कमरे में भी रहते थे पर किसी कारण से बंगले के मालिक ने परिवार को काम से निकाल दिया। दोनों माता-पिता दिनभर काम करते थे और रात को एक सिक्स सीटर गाड़ी में बच्चों के साथ सोते थे।

घटना के समय मां-बाप थे बाहर

घटना के समय मां-बाप थे बाहर

घटनावाले दिन पीड़ित बच्चों की मां अपनी बच्चियों को सिक्स सीटर पर सुलाकर मां के घर गई हुई थी और बच्चियों के पिता किसी काम से बाहर गए थे। रात 11 बजे के करीब आरोपी सिक्स सीटर के पास आया और बच्चियों को सोया हुआ देखकर हवस का शिकार बनाया। पहले 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया, फिर 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया और 4 साल की बच्ची के साथ जबरदस्ती करने ही वाला था कि दोनों बच्चियों ने अपनी बहन को बचाने के लिए मदद के लिए जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया था। बच्चियों की आवाज सुनकर लोग सिक्स सीटर के पास पहुंचे थे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। इस घटना का पता चलते ही माता पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

Read Also: Bhopal Gangrape: मेडिकल रिपोर्ट में रेप को बताया 'सहमति से सेक्स'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape with two sisters in Pune, accused arrested.
Please Wait while comments are loading...