पीडि़ता का बड़ा खुलासा- दक्षिणा के तौर पर जैन मुनि ने मुझसे डांस करवाया, व्‍हाट्सऐप पर मांगता था न्‍यूड फोटो और एक दिन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Jain Muni Shanti Sagar: Victim disclosed the story of her Rape | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्‍ली। कथित जैन मुनि शांतिसागर पर अशीर्वाद के बहाने बलात्‍कार करने का गंभीर आरोप लगाने वाली 19 वर्षीय छात्रा ने नए खुलासे किए हैं। छात्रा ने दावा किया है कि जैन मुनि शांति सागर ने सुख-शांति के पाठ के बहाने व्‍हाट्सएप पर न्‍यूड फोटो मंगवाए थे। दैनिक भाष्‍कर में छपी खबर के मुताबिक पीडि़ता ने कहा है कि जैन मुनि ने मां-बाप के सुख और कामयाबी जैसी बातों को लेकर जाप करने को कहा और उसी दौरान उसे डराकर जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने पर मजबूर किया। इसके अलावा पीडि़ता ने कई और खुलासे किए हैं। आइए आपको विस्‍तार से बताते हैं।

फोन कर जैन मुनि ने कहा- अपनी न्‍यूड फोटो भेजो

फोन कर जैन मुनि ने कहा- अपनी न्‍यूड फोटो भेजो

पीडि़ता ने बताया कि "31 मार्च को मांडवी में पहली बार मैं परिवार के साथ आचार्य शांतिसागर से मिली। उनके प्रवचन से हम सब मंत्रमुग्ध हो गए। उनके शिष्य बनाने का आग्रह किया। फिर धार्मिक शिक्षा शुरू की। धीरे-धीरे शांतिसागर मुझे एसएमएस और Whatsapp करने लगे। सुख और कामयाबी के लिए जाप करने को कहा। बीच-बीच में फोन भी करते।" पीडि़ता के मुताबिक दो महीने पहले शांतिसागर ने फोन कर कहा, "तुम्हारी सुख-शांति के लिए जाप करना है। अपनी फोटो भेजो।" उनके कहे मुताबिक मैंने फोटोज वॉट्सऐप कर दिए। दोबारा फोन कर उन्होंने कहा, "मुझे दोस्त समझना। अपनी एक न्यूड फोटो भेजो। विधि में इसकी भी जरूरत है

दक्षिणा के तौर पर मुझसे डांस करवाया

दक्षिणा के तौर पर मुझसे डांस करवाया

पीडि़ता ने बताया कि शांति सागर जब सूरत आए तो उन्‍होंने हम सबको वहां बुलाया। वहां उन्‍होंने अबतक किए विधि जाप की दक्षिणा के तौर पर मुझसे डांस करवाया। आपको बता दें कि जैन मुनि पुलिस हिरासत में है और उसका कहना है कि लड़की ने अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए थे।

मां-बाप को खुश देखना है तो कपड़े उतारो

मां-बाप को खुश देखना है तो कपड़े उतारो

पीडि़ता के मुताबिक करीब दो हफ्ते पहले शांति सागर सूरत आया था। फिर उसने जाप करने के लिए बुलाया और कहा कि रात को रुकना पड़ेगा। पीडि़ता ने बताया कि रात को उन्होंने घेरा खींचकर मम्मी-पापा को उसमें बैठा दिया। भाई को दूसरे कमरे में बैठाया। मेरे शरीर पर मोर पंख फेरकर अपने साथ अंदर ले गए।

फिजिकल रिलेशन बनाने पर मजबूर किया

फिजिकल रिलेशन बनाने पर मजबूर किया

वहां मुझसे पूछा, तुझे क्या चाहिए? मैंने कहा, माता-पिता और मैं खुश रहूं।" उन्होंने कहा, "ठीक है। मैं जैसा कहूं, वैसा करो। फिर मुझसे कपड़े उतारने को कहा। मैं हिचकी तो बोले, मां-बाप को सुखी देखना है तो उतारो, नहीं तो वे मर जाएंगे। इसके बाद जैन मुनि शांतिसागर ने बत्ती बुझा दी और डराकर फिजिकल रिलेशन बनाने पर मजबूर किया।

Read Also:  #MeToo: महिलाओं ने सुनाई यौन उत्‍पीड़न की खौफनाक दास्‍तां, जब मंदिर में भी दरिंदों ने किया 'बैड टच'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape Victim exposed the reality of Jain Muni Shanti Sagar Maharaj.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.