11 साल से दीदी का देवर कर रहा था साली से रेप, अब थाने में प्रपोज कर की शादी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्‍थान के धौलपुर में कुछ दिनों पहले 26 साल की एक युवती ने अपने दीदी के देवर (प्राइवेट डॉक्‍टर) पर शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। शुक्रवार को डॉक्‍टर मिठाई और फूल की माले के साथ महिला थाने पहुंच गया और लड़की को प्रपोज करते हुए उसे शादी कर ली। उसने पुलिस को बताया कि उसने युवती को धोखा नहीं दिया बल्‍कि वो उससे सच्‍चा प्‍यार करता है और उसी से शादी करना चाहता है। उसने पुलिस को बताया कि आपसी नोंकझोंक के चलते वह नाराज हो गई है और गुस्‍से में मामले को बड़ा बना दिया था। बाद में दोनों पक्षों के घरवालों ने थाने के बाहर समझौता कर लिया और वहीं एक दूसरे को माला पहना दिया।

क्‍या था मामला

क्‍या था मामला

महिला थाने पहुंची पीडि़ता ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 11 सालों तक बलात्‍कार किया था। उसने बताया था कि गर्भवती होने पर उसका एबॉर्शन करवा दिया। पीडि़ता के मुताबिक वर्ष 2006 में दिवाली की छुट्टियां बिताने वो अपने दीदी के घर गई थी। आरोपी उसके दीदी का देवर है और उनके साथ ही रहता है। एक दिन उसको घर में अकेली देख आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने जब घटना की जानकारी घर में सबको देने की बात कही तो आरोपी ने धमकी दी तथा शादी कर लेने आश्वासन दिया।

उसके बाद शुरू हुआ शारीरिक शोषण का सिलसिला

उसके बाद शुरू हुआ शारीरिक शोषण का सिलसिला

पीडि़ता ने बताया कि उसके बाद वो अकसर शारीरिक शोषण करने लगा। वो अकसर उससे कहता था कि भाई की शादी के बाद वह उससे शादी करेगा। पीडि़ता ने बताया कि भाई की शादी हो गई तो वो मुकरने लगा। इस दौरान वो कई बार गर्भवती हुई तो गर्भपात करा दिया।

ब्‍वॉयज हॉस्‍टल में ले जाकर करता था रेप

ब्‍वॉयज हॉस्‍टल में ले जाकर करता था रेप

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने आगरा के एक कॉलेज से एमबीबीएस किया है। आरोपी उसको कई बार इस कॉलेज के लड़कों के हॉस्टल में भी बहला-फुसला कर ले गया। जहां आरोपी ने हॉस्टल में भी दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार उसे गर्भवती होने का आभास हुआ तो उसने डाक्टर को इस बारे में बताया। फिर वो उसे सोनोग्राफी सेंटर पर ले गया। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद जबरन गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया।

पीडि़ता के पिता की 18 साल पहले हो चुकी है मौत

पीडि़ता के पिता की 18 साल पहले हो चुकी है मौत

पीडि़ता ने बताया कि उसके सिर से पिता का साया करीब 18 वर्ष पूर्व उठ चुका है। ऐसे में उसका भाई अब उसके लिए पिता की भूमिका निभा रहा है। डॉक्टर के शादी करने से मुकरने के बाद जब उसने भाई को पूरी बात बताई तो भाई ने उसका साथ नहीं छोड़ा। इसके बाद न्याय के लिए उसका भाई साथ देने के लिए खड़ा हो गया। और इस मामले के समाधान होने तक बहन का साथ नहीं छोड़ा।

Read Also- चाची से थे अवैध संबंध, पैसे मांगे तो भतीजे ने बीयर पीकर किया 'गंदा काम' और काट दी गर्दन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape accused doctor marry with victim girl in police station in Rajasthan.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.