• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ex वाइफ कोंकणा के साथ बेटे हारून की को-पैरेंटिग पर रणवीर ने किया खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर शौरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में अपनी पूर्व पत्‍नी कोंकणा सेन शर्मा के साथ अपने बेटे हारून शौरी के को-पैरेंटिग को लेकर खुलकर बात की है। रणवीर ने बताया कि बेटे के पालन को लेकर दोनों ने कभी अपने मतभेद सामने नहीं आने दिए। वो दोनों हारून के साथ समय बिताते थे चाहें कितना भी कठोर वक्‍त क्‍यों ना हो। टाइम्‍स नाऊ को दिए इंटरव्‍यू में रणवीर ने कहा, "मुझे लगता है कि इसे रखने का सबसे अच्छा तरीका यह होगा कि भले ही हम उसे एक घर न दे सकें, हम कम से कम उसे एक पड़ोस देने में कामयाब रहे हैं।

Ex वाइफ कोंकणा के साथ बेटे हारून की को-पैरेंटिग पर रणवीर ने किया खुलासा

हमने इस बात का ख्‍याल रखा कि अगर वह मेरे साथ है तो वह आपको नहीं देख पाएगा और अगर वह आपके साथ है तो वह मुझे नहीं देख पाएगा। अगर हम दोनों अभी लॉकडाउन में काम नहीं कर रहे हैं - एक सप्ताह वह मेरे साथ है, एक सप्ताह वह कोंकणा के घर पर रह रहा है। उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद भी हारून जब चाहे एक दूसरे के घर जाने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि एक-दूसरे की भावनाएं बच्चे के जीवन को प्रभावित न करे। आपको बता दें कि रणवीर और कोंकणा ने 2010 में शादी की थी। हालांकि पांच साल बाद 2015 में दोनों अलग हो गए। फरवरी 2020 में, उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी और अगस्त में अदालत ने उन्हें अनुमति दे दी।

गौरतलब है कि रणवीर और कोंकणा हाल ही में बेटे हारून के 10 वें जन्मदिन पर मिले थे। रणवीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर जन्मदिन के जश्न की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, '10! जन्मदिन मुबारक हो, हारून शौरी! आप अपने जीवन को रोशन करें!' वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सनफ्लावर में दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर 11 जून को Zee5 पर होगा। शो में सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं, जबकि आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा प्रमुख भूमिका में हैं।

फैन कर रहे हैं The Family Man Season 3 की डिमांड, मनोज बाजपेयी ने कही ये बात, इस बार चीन से टक्‍करफैन कर रहे हैं The Family Man Season 3 की डिमांड, मनोज बाजपेयी ने कही ये बात, इस बार चीन से टक्‍कर

English summary
Ranvir Shorey on Co-parenting Son Haroon With Ex-wife Konkona Sen Sharma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X