• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने साधा फिल्म माफिया पर निशाना, कहा- रणवीर, रणबीर कराएं अपना ड्रग टेस्ट

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को प्लांड मर्डर बताने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया है कि बॉलीवुड में 99 फीसदी एक्टर ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। इन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर समेत हिंदी सिनेमा के कई लोगों से ड्रग टेस्ट कराने की अपील की है, ऐसी अफवाह कि ये लोग कोकीन लेते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें। कंगना के मुताबिक बॉलीवुड पार्टियों में धड़ल्ले से ड्रग्स परोसा जाता है।

बॉलीवुड के 90 प्रतिशत सितारे लेते हैं ड्रग्स

बॉलीवुड के 90 प्रतिशत सितारे लेते हैं ड्रग्स

इससे पहले कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड के एक टॉप स्टार ने ड्रग की ओवरडोज ली थी, कंगना ने कहा कि दरअसल वह उस टॉप स्टार के सीक्रेट के बारे में जानती थीं, इसीलिए उसने मुझे जेल भेजने की कोशिश की थी और मुझे बाईपोलर बताकर मुझे मारने की कोशिश की थी, यही नहीं कंगना ने कहा था कि लॉस वेगस में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें इंडस्ट्री का काला सच पता चला था।

यह पढ़ें: सुशांत ने मौत से 1 महीने पहले बहन प्रियंका को बनाया था नॉमिनी, सामने आए Whatsapp चैट

कंगना रनौत ने कहा-सारी सच्चाई जानती हूं मैं

कंगना रनौत ने कहा-सारी सच्चाई जानती हूं मैं

कंगना ने कहा था कि उस वक्त उस स्टार की गर्लफ्रैंड. जो कि विदेशी थी, वह फिल्म में काम भी कर रही थी। हर रात वहां पार्टी हुआ करती थी और ड्रग्स का इस्तेमाल पानी की तरह होता था,यही नहीं उस टॉप स्टार की ड्रग्स के ओवरडोज के कारण ही हालत खराब हुई थी और उसे मुंबई को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अस्पताल वाले इस सच को दबा गए।

फिल्ममेकर करण जौहर से मुझे खतरा: कंगना

फिल्ममेकर करण जौहर से मुझे खतरा: कंगना

कंगना ने इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर से खुद को जान का खतरा बताया था और पीएम मोदी से मदद भी मांगी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि करण जौहर, जो कि मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार हैं, पीएम मोदी जी, वह कई जिंदगियां और करियर बर्बाद कर चुके हैं, वह खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे।

'अगर गलत साबित हुई तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी'

'अगर गलत साबित हुई तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी'

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही कंगना लगातार इंडस्ट्री के भीतर परिवारवाद सहित अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बोल रही हैं। कंगना का दावा है कि वह सुशांत से कभी मिली नहीं थीं लेकिन फिर भी उनका सुशांत से कुछ कनेक्शन है, कंगना ने सुशांत की मौत मामले में जांच एजेंसियों की मदद की भी बात कही है और दावा किया है कि अगर उनकी बातों में सच्चाई नहीं निकली और अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी।

यह पढ़ें: रिया के पिता लेते हैं ड्रग्स, बेटा शौविक करता है उसकी डील, टीवी चैनल ने किया व्हाटसऐप चैट होने का दावा

रणवीर, रणबीर कराएं अपना ड्रग टेस्ट: कंगना रनौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I request Ranveer Singh, Ranbir Kapoor, Ayan Mukerji, Vicky Kaushik to give their blood samples for drug test, there are rumours that they are cocaine addicts.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X