• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीपिका से पूछताछ के दौरान साथ रहने के लिए रणवीर सिंह ने नहीं की कोई गुजारिश, NCB ने किया स्पष्ट

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भेजा हैं। दीपिका पादुकोण को शनिवार को एनसीबी के अधिकारियों के सामने पेश होना है। वहीं शुक्रवार को ये खबर थी कि दीपिका पादुकोड के पति और एक्‍टर रणवीर सिंह ने एनसीबी के सामने अनुरोध किया है कि दीपिका के पूछताछ के समय उन्‍हें भी उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए। इस पर अब एनसीबी ने अपना बयान जारी किया है।

कोई लिखित या मौखिक अनुरोध प्राप्त नहीं हुआ हैं

कोई लिखित या मौखिक अनुरोध प्राप्त नहीं हुआ हैं

इस पर एनसीबी ने कहा दीपिका पादुकोण और न ही उनके पति से ऐसा कोई लिखित या मौखिक अनुरोध प्राप्त नहीं हुआ हैं। एनसीबी के अधिकारियों ने कहा, "ऐसे सवाल हैं कि क्या रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ जांच में शामिल हो रहे हैं। हम पुष्टि करते हैं कि हमें किसी भी सम्मन वाले व्यक्ति से ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। संबंधित सम्मन वाले व्यक्ति से प्राप्त अंतिम ईमेल केवल जांच में शामिल होने के लिए है।"

बिना ड्रग्स मिले आखिर कैसे और क्यों एनसीबी के शिकंजे में आईं ये अभिनेत्रियां

कहा गया पूछताछ के दौरान रणवीर दीपिका के साथ रहने की इजाजत चाहते हैं

कहा गया पूछताछ के दौरान रणवीर दीपिका के साथ रहने की इजाजत चाहते हैं

बता दें दीपिका 24 सितंबर, गुरुवार को गोवा से मुंबई पहुंचीं। वह गोवा में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। दीपिका को उनके पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचते हुए देखा गया था। वहीं मुंबई पहुंचते ही मीडिया रिपोर्ट में ये बताया गया था कि एक्‍टर रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध करते हुए कहा है कि वह शनिवार को पूछताछ के दौरान पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ रहना चाहते हैं। एनसीबी को लिखी अपनी एप्लीकेशन में रणवीर ने कहा है कि कई बार दीपिका पादुकोण को घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं इसलिए वह दीपिका के साथ रहने के लिए इजाजत चाहते हैं।

दीपिका के अलावा एनसीबी के रडार पर हैं ये अभिनेत्रियां भी

दीपिका के अलावा एनसीबी के रडार पर हैं ये अभिनेत्रियां भी

बता दें एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़ी दवा जांच में पूछताछ के लिए तलब किया है। दीपिका, सारा और श्रद्धा को 26 सितंबर (शनिवार) को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक क्षितिज प्रसाद भी एनसीबी के रडार पर हैं। बता दें दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर के साथ 2017 में हुई व्हॉट्सएप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया है। अपनी वायरल चैट में अभिनेत्री ने मैनेजर से 'हाश' को लेकर बात की है। रकुल प्रीत सिंह मुंबई के एनसीबी कार्यालय आज पहुंची। अभिनेत्री से बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के विवाद के संबंध में पूछताछ की गई। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा शर्मा भी NCB ऑफिस पहुंची जिनसे भी पूछताछ की गई और अब कल एनसीबी कार्यालय पर दीपिका से पूछताछ की जाएगी।

धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर से भी हो रही पूछताछ

धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर से भी हो रही पूछताछ

वहीं धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर और एग्जीक्यूटिव प्रड्यूसर शितिज रवि प्रसाद को भी आज ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था । एनसीबी ने शुक्रवार सुबह उनके घर की तलाशी ली है। बता दें धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का है। वहीं एनसीबी ने सुशांत मामले में जांच कर रही ईडी के कहने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती की चैट्स के आधार पर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। एनसीबी की जांच में पता चला कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी।

ड्रग केस: दीपिका पादुकोण ने NCB द्वारा भेजे गए समन को स्वीकार किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ranveer did not request for stay with Deepika in interrogation, NCB clarified
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X