• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CBSE Paper Leak पर बोलीं रानी मुखर्जी- दोबारा परीक्षा में क्या है हर्ज ?

|

नई दिल्ली। सीबीएसई के 10वीं गणित और 12वीं इकोनॉमिक्स के पेपर लीक होने की घटना के बाद से इस मसले पर हंगामे का दौर जारी है। छात्र लगातार दोबारा परीक्षा कराने के फैसले का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इस मामले पर सियासत भी गर्म हो गई हैं। इस बात के लिए तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है तो वहीं आरोपों और प्रत्यारोपों का दौरा जारी है लेकिन इसी बीच इस मुद्दे पर एक चौंकाने वाला बयान फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की ओर से आया है।

अगर पाठ्यक्रम में बदलाव नहीं हुआ है तो...

अगर पाठ्यक्रम में बदलाव नहीं हुआ है तो...

जिन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा कि अगर छात्रों ने अच्छी तरह से तैयारी की है और पाठ्यक्रम में बदलाव नहीं हुआ है तो उन्हें दोबारा से परीक्षा देने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए, जो छात्र शुरु से पढ़ाई करते हैं, उन्हें तो बिल्कुल इस बात पर एतराज नहीं होना चाहिए।

उन्हें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ना चाहिए....

उन्हें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ना चाहिए....

हां अगर छात्रों ने सिर्फ परीक्षा से पहले पढ़ा है तो परेशानी होगी लेकिन अगर उन्होंने पहले दिन से तैयारी की है तो ऐसी किसी भी बात से उन्हें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

फिल्म 'हिचकी' के कारण चर्चा में रानी

फिल्म 'हिचकी' के कारण चर्चा में रानी

आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी फिल्म 'हिचकी' के कारण चर्चा में हैं। फिल्म ने 6 दिनों में 22.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, फिल्‍म लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है, फिल्म को बड़ी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, फिल्म में रानी एक टीचर के किरदार में हैं।

दोबारा से होंगे एग्जाम

दोबारा से होंगे एग्जाम

गौरतलब है कि पेपर लीक मामले में दिल्ली पुलिस जांच में जुटी हुई है, वहीं सीबीएसई ने 10वीं गणित और 12वीं इकोनॉमिक्स के पेपर फिर से कराने का फैसला कर लिया है। इस संबंध में सीबीएसई की चेयरपर्सन ने कहा है कि बच्चों के हित को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है।

<strong></strong>यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की किताब को CBSE Paper Leak से जोड़कर राहुल गांधी ने यूं उड़ाया मजाकयह भी पढ़ें: पीएम मोदी की किताब को CBSE Paper Leak से जोड़कर राहुल गांधी ने यूं उड़ाया मजाक

English summary
As long as students are prepared for the exams, it doesn't matter said Rani Mukerji on CBSE re-test.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X