• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंडियन आइडल 12: भाई ऋषि और राजीव को याद कर भावुक हुए रणधीर कपूर, आंखों में आंसूभर कही ये बात, वीडियो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 जुलाई: टीवी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन इन दिनों चल रहा है। इस शो में इस हफ्ते गेस्ट के तौर पर रणधीर कपूर शामिल होंगे। शो की शीटिंग का कुछ हिस्सा चैनल ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। जिसमें एक कंसेस्टेंट के 'जीना यहां मरना यहां' गाने पर रणधीर कपूर अपने भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर को याद कर भावुक हो गए। शो के जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ भी इस दौरान भावुक दिखे।

पवनदीप राजन देंगे प्रस्तुति

पवनदीप राजन देंगे प्रस्तुति

इंडियन आइडल के सेट पर जजों ने रणधीर कपूर का शानदार तरीके से स्वागत किया। जिसक बाद कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ने 'जीना यहां मरना यहां' गाने पर परफॉर्म करते हुए दिवंगत अभिनेताओं ऋषि कपूर और राजीव कपूर को श्रद्धांजलि दी। उनकी परफॉर्मेंस देखकर रणधीर कपूर इमोशनल हो गए। उन्होंन पवनदीप की तारीफ की और कहा कि उनको अपने भइयों के साथ के पुराने दिन याद आ गए।

    Indian Idol 12 : Sonu Nigam का शो को लेकर छलका दर्द, कहीं बड़ी बात ?|वनइंडिया हिंदी

    तैमूर ने भेजा गिफ्ट

    इंडियन आइडल के इस एपिसोड का नाम स्पेशयली रणधीर कपूर स्पेशल एपिसोड रखा है। इस एपिसोड में रणधीर कपूर को उनके नाती तैमूर अली खान की ओर से भेजा गया एक स्पेशल गिफ्ट भी मिलेगा। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने अपने हाथों से बनाए ग्रीटिंग्स कार्ड भेजे हैं, जिसमें लिखा है- आई लव यू नाना. अपना ध्यान रखें। स्पेशल गिफ्ट को पाकर रणधीर ने कहा कि मुझे ये देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। शूट के बाद मैं उनसे मिलने जाऊंगा।

    मलाइका अरोड़ा ने 47 साल की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, तस्वीरें देख फैंस ने थाम लिया दिलमलाइका अरोड़ा ने 47 साल की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, तस्वीरें देख फैंस ने थाम लिया दिल

    15 अगस्त को होगा शो का फाइनल एपिसोड

    15 अगस्त को होगा शो का फाइनल एपिसोड

    इंडियन आइडल का ये सीजन कई महीने से चल रहा है। हालांकि अब ये अपने आखिरी दौर में है। 15 अगस्त को शो का फाइनल एपिसोड है, जब कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे। फाइनल में छह कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला होगा। ये लोग हैं- पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, निहाल तौरो, शंमुखप्रिया, मोहम्मद दानिश और सायली कांबले।

    English summary
    Randhir Kapoor tears as he remembers Rishi Kapoor and Rajiv on Indian Idol 12 set
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X