• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस केस: रणदीप सुरजेवाला का स्मृति ईरानी पर वार, पूछा- CM योगी को चूड़ियां भेंट करने कब जा रही हैं?

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ हुए गैंगरेप और हत्या की घटना के बाद कांग्रेस ने बीजेपी और योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला एक के बाद एक कई ट्वीट कर बीजेपी नेताओं को निशाने पर ले रहे हैं। शनिवार को उन्होंने अपने एक बयान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर जोरदार वार किया। सुरजेवाला ने पूछा, स्मृति ईरानी हाथरस मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां भेंट करने कब जा रही हैं।

Randeep Surjewala tweeted on Smriti Irani asked- When are you going to present bangles to CM Yogi

बता दें कि कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला का यह बयान स्मृति ईरानी द्वारा राहुल गाधी की प्रस्तावित हाथरस यात्रा पर की गई टिप्पणी के बाद आया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि देश जानता है कि हाथरस की तरफ राहुल गांधी का कूच मात्र एक राजनीतिक एजेंडा है, इंसाफ के लिए नही। इस बीच स्मृति ईरानी ने कहा था कि मैंने सीएम योगी से बात की है। उन्होंने न्याय का भरोसा दिया है। एसपी पर कार्रवाई हो गई है। एसआईटी जांच चल रही है। एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

tweeted

'कोतवाल जब चाहे मेरा गाल छूते हैं, कमर पर हाथ लगाते हैं' महिला कॉन्स्टेबल ने बताई यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर की करतूत

स्मृति ईरानी के इस बयान पर अब रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर उन्हें आड़े हाथ लिया है। सुरजेवाला ने लिखा, 'श्रीमती स्मृति ईरानी जी, सिर्फ इतना बताइए! आदित्यनाथ को चूड़ियां भेंट करने कब जाएंगी?' बता दें कि हाथरस मामले पर यूथ कांग्रेस की महिलाओं ने वाराणसी में स्मृति ईरानी का घेराव किया। शनिवार को वह पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची, जहां कांग्रेस की महिला यूथ ने उनके काफिले को चूड़िया और काले झंडे दिखाए। इतना ही नहीं, 'स्मृति इरानी गो बैक' और 'स्मृति इरानी इस्तीफा दो' के नारे लगाए गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Randeep Surjewala tweeted on Smriti Irani asked- When are you going to present bangles to CM Yogi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X