• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिदंबरम बोले- गांधीजी को अपमानित करने वाले शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को गोली मारेंगे

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के 'देश के गद्दारों को, गोली मारो..' के नारे लगवाने पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम ने कहा है कि जिन्होंने गांधी का अपमान किया, वो आज शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों को गोली मारने की बात कह रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस पर कहा है कि वो गोली मारने की बात कह रहे और हम कहते हैं- देश के बेरोजगारों को, काम दो सारों को।

congres Randeep Surjewala p Chidambaram on minister anurag thakur controversial slogan

कांग्रेस सांसद पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट में कहा है, 'गांधीजी को अपमानित करने वाले शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को गाली देंगे। शाहीन बाग महात्मा गांधी के सार का प्रतिनिधित्व करता है, शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन का मजाक उड़ाने वाले अहिंसा और सत्याग्रह का मजाक उड़ा रहे हैं। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में कहा, भाजपा कहती है- 'देश के गद्दारों को, गोली मारो @@ को' और कांग्रेस कहती है-'देश के बेरोज़गारों को, काम दो सारों को'बस यही फर्क है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सिब्बल ने इस पर कहा, ये महात्मा गांधी का भारत नहीं है। इस तरह के नारे कि देश के गद्दारों को, गोली मारों... इन नारों की शुरुआत भाजपा ने ही की है। ये नारा लगातार भाजपा की रैलियों में लगा है। गोली मारने का क्या मतलब है? मैं हैरान हूं कि अब तक इस पर ना तो पुलिस ने और ना ही चुनाव आयोग ने कोई एक्शन लिया है।

इन नारों को लेकर पूर्व कांग्रेस सांसद संदीप दीक्षित ने कहा, चुनाव में हार देख भाजपा माहौल खराब करना चाहती है। उन्होंने कहा, भाजपा की सरकार है, अनुराग ठाकुर केंद्र में मंत्री हैं। दिल्ली की पुलिस केंद्र के अंडर है, अगर गद्दार घूम रहे हैं तो गिरफ्तार करिए। बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार में रैली करते हुए सोमवार को रिठाला में भाजपा नेता और मंत्री अनुराग ठाकुर ने 'देश के गद्दारों को...' के नारे लगवाए थे।

अनुराग ठाकुर के नारों पर बोले सिब्बल- ये गांधी का भारत नहीं, हैरान हूं पुलिस एक्शन नहीं ले रही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congres Randeep Surjewala p Chidambaram on minister anurag thakur controversial slogan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X