• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IMA से विवाद के बीच रामदेव ने शेयर की आमिर खान की वीडियो क्लिप, बोले- हिम्मत है तो इनके खिलाफ मोर्चा खोलो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 मई: कारोबारी और योग गुरू रामदेव कोरोना वायरस के इलाज में एलोपैथी के इस्तेमाल को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। इसको लेकर उनको और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) में विवाद भी देखा जा रहा है। रामदेव ने एक बार फिर एलोपैथी को निशाना बनाया है। रामदेव ने शनिवार को आमिर खान के टीवी शो सत्यमेव जयते का एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कहा है कि इस पर मेडिकल माफिया क्या कहेंगे।

    Allopathy पर बयान, IMA Uttarakhand ने दी Baba Ramdev को खुली बहस की चुनौती | वनइंडिया हिंदी

    कारोबारी और योग गुरू रामदेव कोरोना वायरस के इलाज में एलोपैथी के इस्तेमाल को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं


    रामदेव ने 'सत्यमेव जयते' का जो पुराना वीडियो शेयर किया है। उसमें एक डॉक्टर आमिर खान को बता रहे हैं कि कैसे फार्मा कंपनियां काम करती हैं और उनकी डॉक्टरों से भी मिलीभगत रहती है। जिसके चलते कई गुना कीमतों पर लोगों को दवा खरीदने के लिए मजबूर होना पड़ता है। डॉक्टर बता रहे हैं कि दवाओं की वास्तविक कीमत बहुत कम होती है, वो कई बार 50 गुना दामों पर खरीदनी होती है। जिस वजह से गरीब को दवा मिल ही नहीं पाती है। रामदेव ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, इन मेडिकल माफियाओं में हिम्मत है तो आमिर खान के खिलाफ मोर्चा खोलें।

    राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी की झूठी छवि के लिए मंत्री कुछ भी बोलने को मजबूरराहुल गांधी बोले- पीएम मोदी की झूठी छवि के लिए मंत्री कुछ भी बोलने को मजबूर

    बता दें कि रामदेव ने एक टिप्पणी करते हुए कहा था कि कोरोना में बहुत से लोगों को तो एलोपैथी दवाओं ने मार दिया है। रामदेव की इस टिप्पणी के बाद आईएमए ने कड़ा एतराज जताते हुए ने रामदेव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मानहानि का नोटिस भी रामदेव को दिया गया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने भी बाबा रामदेव को पत्र लिखकर कहा कि उनका बयान ठीक नहीं है। जिसके बाद से रामदेव लगातार किसी ना किसी तरह से एलोपेथी को निशाना बना रहे हैं।

    English summary
    Ramdev share Aamir Khan Talk Show clip on medicines Ramdev
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X