• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलग-अलग शहरों मे दर्ज FIR पर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे रामदेव, सभी केस दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जून: पंतजलि के कर्ताधर्ता रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। रामदेव ने अपनी याचिका में डॉक्टरों पर बयान को लेकर अपने खिलाफ अलग-अलग शहरों में दर्ज एफआईआर पर कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि उन पर दर्ज सारे मामलों को एक जगह दिल्ली ट्रांसफर किया जाए। रामदेव ने कुछ समय पहले डॉक्टरों और एलोपैथी को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद इंडियन मेडिलकल एसोसिएशन (आईएमए) ने रामदेव पर कई शहरों में केस किया है। इन्हीं केस को लेकर रामदेव अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं।

    Allopathy vs Ayurveda: SC पहुंचे Baba Ramdev, केस दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग | वनइंडिया हिंदी

     ramdev in supreme court to stay on many fir in states demand transfer all case to delhi

    योगगुरू रामदेव ने याचिका में सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि एलोपैथी को लेकर की गई टिप्पणियों पर देश के कई शहरों में दर्ज एफआईआर को क्लब (एक साथ) करते हुए दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाए। रामदेव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की पटना और रायपुर विंग की ओर से दर्ज मुकदमों में किसी तरह की दंडात्मक कार्रवाई पर रोक की मांग भी सुप्रीम कोर्ट से की है। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में बीते हफ्ते ही इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारी डॉक्टर राकेश गुप्ता की शिकायत के बाद रामदेव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

    ईडी ने बैंकों को ट्रांसफर किए विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी से जब्त 9,371 करोड़ईडी ने बैंकों को ट्रांसफर किए विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी से जब्त 9,371 करोड़

    बाबा रामदेव ने कोरोना की दूसरी लहर के पीक के दौरान एलोपैथ को स्टूपिड साइंस करार देते हुए मजाक उड़ाया था। रामदेव ने कोरोना के समय डॉक्टरों की भूमिका को लेकर कहा था किवैक्सीन की दोनों खुराक लेने के बावजूद हजारों डॉक्टरों की मौत हो गई और कोविड के एलोपैथिक उपचार के कारण लाखों लोग मारे गए। रामदेव के बयान के बाद आईएमए (इंडियन मेडिकल असोसिएशन) ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। बता दें कि इस मामले को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी रामदेव को चिट्ठी लिख नाराजगी जताई थी।

    English summary
    ramdev in supreme court to stay on many fir in states demand transfer all case to delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X