• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Petrol-Diesel Price पर चुप्पी को लेकर रामदास आठवले ने किया अमिताभ-अक्षय का बचाव

|

नई दिल्ली। देशभर में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया हुआ है। इस बीच पेट्रोल-डीजल के दामों पर बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी को लेकर भी कई लोग हैरानी जता रहे हैं। कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों का कहना है कि यूपीए सरकार में पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर ट्वीट करने वाले अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार आज चुप क्यों हैं? विपक्ष के हमलों के बीच मोदी सरकार में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने बॉलीवुड हस्तियों का बचाव किया है।

    Petrol-Diesel Price Hike: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर बोले Ramdas Athawale | वनइंडिया हिंदी

    Ramdas Athawale defends Amitabh-Akshay over silence on Petrol-Diesel Price

    रामदास आठवले ने कहा, सरकार को अर्थव्यवस्था विकसित करने और लोगों की सेवा करने के लिए धन की आवश्यकता है। वह पैसा कहां से आएगा? यह जानते हुए कि कोरोना वायरस संकट की वजह से लगाए गए लॉकडाउन में देश में कामकाज ठप था। वर्तमान स्थिति को देखते हुए सरकार ने इस साल अच्छा बजट पेश किया है। इसीलिए (पेट्रोल और डीजल की) कीमतों को थोड़ा बढ़ाया गया है।

    उन्होंने आगे कहा, बॉलीवुड स्टार्स को धमकी देना अच्छी बात नहीं है, अगर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे, अगर कांग्रेस ऐसी धमकी दे रही है तो मैं भी यह बताना चाहता हूं कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अमिताभ-अक्षय कुमार के साथ है। बॉलीवुड नायकों को धमकी देना ठीक नहीं है। हर एक आदमी को अपनी भूमिका लेने का आधिकार है। किसान आंदोलन में कुछ विरोध कर रहे हैं, कुछ सपोर्ट कर रहे हैं, हर किसी को अपनी भूमिका लेना का हक है।

    छत्तीसगढ़ में कम वैट वसूल रही है राज्य सरकार, पड़ोसी राज्यों की तुलना में कम हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

    आठवले ने आगे कहा, अब कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने (अमिताभ-अक्षय) पहले ट्वीट किया था, अब नहीं कर रहे तो यह गलत है। वह भी जानते हैं कि सरकार को अभी अर्थव्यवस्था विकसित करने और लोगों की सेवा करने के लिए पैसे चाहिए। ये पैसा कहां से आएगा? इसलिए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने ट्वीट नहीं किया। उन्हें इसके लिए धमकी देना अच्छी बात नहीं है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ramdas Athawale defends Amitabh-Akshay over silence on Petrol-Diesel Price
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X