• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Happy Bday Dipika Chikhlia: 56 बरस की हुईं रामायण की 'सीता', बर्थडे के दिन ही हुई थी शादी पक्की

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 अप्रैल। कोरोना काल में भले ही चारों ओर से निगेटिव खबरें आ रही हों लेकिन इस काल में एक चीज बड़ी अच्छी हुई और वो ये कि लॉकडाउन में लोगों को टीवी पर फिर से रामायण देखने का मौका मिला जिसकी वजह से रामानंद सागर के एतिहासिक शो के किरदार फिर से लोगों के बीच जीवंत हो गए। उन्हीं में से एक किरदार का नाम है मां सीता, जिसे कि पर्दे पर निभाया था, अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने, जिनका आज जन्मदिन है। सीता के नाम से मशहूर दीपिका आज 56 बरस की हो गई हैं। मालूम हो कि रामायण के बाद राजनीति में मंच पर नजर आने वाली दीपिका पारिवारिक दायित्वों की वजह से अचानक से सुर्खियों से गायब हो गई थीं।

56 बरस की हुईं रामायण की सीता

56 बरस की हुईं रामायण की सीता

लॉकडाउन के दौरान रामायण ने सफलता का नया इतिहास रचा तो वहीं दीपिका एक बार फिर से लोगों की चहेती बन गईं, कुछ वक्त पहले दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें ट्विटर पर शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के रीयल राम यानी कि हेमंत टोपीवाला के बारे में बताया था। दीपिका ने बताया था कि हेमंत टोपीवाला शृंगार नाम की कास्मेटिक कपंनी चलाते हैं और एक एड के सिलसिले में उनकी दीपिका से पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी।

यह पढ़ें: एक होने से पहले टूटा था किरण-अनुपम का दिल, जानिए परफेक्ट कपल की अनोखी प्रेम कहानीयह पढ़ें: एक होने से पहले टूटा था किरण-अनुपम का दिल, जानिए परफेक्ट कपल की अनोखी प्रेम कहानी

जन्मदिन पर हुई थी शादी पक्की

जन्मदिन पर हुई थी शादी पक्की

ये एक औपचारिक मुलाकात थी, इसके बाद दोनों के बीच में कोई बात-चीत नहीं हुई लेकिन दोनों ने एक-दूसरे के बारे में सोचना शुरू कर दिया था। इसके कुछ महीने के बाद हेमंत ने दीपिका को एक पार्लर में देखा उनकी एक सहेली के साथ, संयोग से वो सहेली उनकी भी दोस्त थी।

2-3 घंटे साथ बिताने के बाद किया शादी का फैसला

जिनके जरिए वो दीपिका से दोबारा मिले और 2-3 घंटे साथ बिताने के बाद दोनों ने जीवन साथ में बिताने का वादा कर लिया और फिर दोनों ने अपनी पसंद अपने-अपने घरों में बता दी, दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते के लिए राजी हो गए और फिर 29 अप्रैल को दीपिका की शादी का रिश्ता पक्का हो गया। इसलिए उनका जन्मदिन उनके लिए खास मायने रखता है।

दो बेटियों की मां हैं दीपिका

दो बेटियों की मां हैं दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका चिलखिया की शादी हेमंत टोपीवाला से हुई है और उनकी दो बेटियां हैं, एक बेटी का नाम निधी और दूसरी का जूही है, हेमंत टोपीवाला की एक कॉस्मैटिक कंपनी है, दीपिका अपने पति की कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम की हेड हैं, उनके पति की कंपनी श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है।

English summary
Ramayan's Sita Dipika Chikhlia Turns 56 today, Read her Love story. its really simple but interesting.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X