• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown2: 'रामायण' की 'सीता 'ने कहा- मत पार करें घर की लक्ष्मण रेखा, पास कर लेंगे अग्निपरीक्षा

|

नई दिल्ली। कोरोना संकट को देखते हुए देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है, पीएम के इस फैसले के बाद ही कई सारे रिएक्शन सोशल मीडिया पर सामने आए है। इस पर लोगों ने अपनी-अपनी राय दी है लेकिन 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने जो कहा, उसकी चर्चा चारों ओर हो रही है, दरअसल दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'हमें अभी अपने देश की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए'

'हमें अभी अपने देश की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए'

अपने वीडियो में दीपिका चिखलिया ने कहा कि ये लॉकडाउन इसलिए आगे बढ़ा है क्योंकि अभी भी कुछ लोग जरूरी काम ना होने के बाद भी घर से बाहर निकल रहे हैं। हमें ये सब बंद करना चाहिए। हमें अभी अपने परिवार की और देश की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए।

यह पढ़ें: Lockdown 2: पिता को याद कर भावुक हुए लालू के लाल तेज प्रताप यादव, VIDEO शेयर कर बोले- Miss You Papa

'अगर ये लक्ष्मण रेखा हम पार नहीं करेंगे '

'अगर ये लक्ष्मण रेखा हम पार नहीं करेंगे '

दीपिका ने कहा कि ये चिंता का विषय है कि कोरोना वायरस उस हद तक कंट्रोल नहीं हो पा रहा है जिस हद तक हमने इन 21 दिनों में सेचा था, हां, दूसरे देशों से हमारी परिस्थिति भले ही अच्छी है, लेकिन फिर भी ये लॉकडाउन इसलिए आगे बढ़ा क्योंकि कहीं न कहीं हमने गलती की है, अगर आपके घर में कोई बुजुर्ग हैं तो प्लीज उनका ध्यान रखें। इसके साथ ही आप अपनी इम्यूनिटी का ध्यान रखें। इस युद्ध में हमारा इतना काम है कि हमें घर पर रहना है, अगर ये लक्ष्मण रेखा हम पार नहीं करेंगे तो हम इस अग्नि परीक्षा को पास कर लेंगे।

डीडी ने गाड़े सफलता के झंडे

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान डीडी पर देश के दो ऐतिहासिक धार्मिक धारावाहिक 'रामायण' और 'महाभारत' की जोरदार वापसी हुई है, रामानंद सागर की अनमोल कृति में से एक 'रामायण' की वापसी से केवल आम लोग ही नहीं बल्कि इस शो में अहम किरदार निभाने वाले भी बहुत ज्यादा खुश हैं, संकट की इस घड़ी में ये दोनों ऐतिहासिक सीरयल्स ने वापस सफलता के झंडे गाड़े हैं, इस शो के कारण डीडी के दर्शकों की संख्या में चौतरफा इजाफा हुआ है।

दो बेटियों की मां हैं दीपिका

दो बेटियों की मां हैं दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका चिलखिया की शादी हेमंत टोपीवाला से हुई है और उनकी दो बेटियां हैं, एक बेटी का नाम निधी और दूसरी का जूही है, हेमंत टोपीवाला की एक कॉस्मैटिक कंपनी है, दीपिका अपने पति की कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम की हेड हैं, उनके पति की कंपनी श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है।

'हमें अनुशासन का पालन करना है'

'हमें अनुशासन का पालन करना है'

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा और अगले एक सप्ताह में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी, 20 अप्रैल तक हर कस्बे, हर थाने, हर जिले, हर राज्य को परखा जाएगा, जो क्षेत्र इस अग्निपरीक्षा में सफल होंगे, वहां पर 20 अप्रैल से कुछ जरूरी गतिविधियों की अनुमति दी जा सकती है लेकिन इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं, मेरी सभी देशवासियों से ये प्रार्थना है कि अब कोरोना को हमें किसी भी कीमत पर नए क्षेत्रों में फैलने नहीं देना है। स्थानीय स्तर पर अब एक भी मरीज बढ़ता है तो ये हमारे लिए चिंता का विषय होना चाहिए, इसलिए न खुद कोई लापरवाही करनी है और न ही किसी और को लापरवाही करने देना है।

यह पढ़ें: संजय खान की बेटी फराह खान अली के घर पर मिला कोरोना पॉजिटिव केस, परिवार के साथ हुईं क्वारंटाइन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramayan star Dipika Chikhalia took to Instagram to share a video where she talked about the PM Narendra Modi's speech and urged fans to follow lockdown.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X