• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया के ससुर का हुआ निधन, इमोशनल होकर कहा- बहू नहीं हमेशा बेटी ही समझा

|
Google Oneindia News

मुंबई: रामानंद सागर के 'रामायण' की 'सीता' यानी दीपिका चिखलिया अपने किरदार से लोगों के बीच काफी फेमस हुई थीं। दीपिका चिखलिया के घर में इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों दुखी हैं और सदमे में हैं। हाल ही में दीपिका चिखलिया के ससुर श्री भीखुभाई दयाभाई टोपीवाला का निधन हो गया है। दीपिका चिखलिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस क्षति के बाद उनके पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दीपिका चिखलिया ने अपने ससुर भीखुभाई दयाभाई के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने और अपने ससुर भीखुभाई दयाभाई के बीच के बॉन्ड‍िंग के बारे में फैन्स के साथ साझा किया है।

इमोशनल होकर बोलीं दीपिका चिखलिया- 'हमेशा बेटी ही समझा मुझे...'

इमोशनल होकर बोलीं दीपिका चिखलिया- 'हमेशा बेटी ही समझा मुझे...'

दीपिक ने अपने ससुर श्री भीखुभाई दयाभाई टोपीवाला की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''आपकी आत्मा को शांति मिले। वह ऐसे तो मेरे ससुर थे, लेकिन हमेशा ही मुझे एक बेटी की तरह रखा और समझा। वह हमेशा मुझे सलाह देते थे और हमेशा ही कुछ अलग हटकर सोचते थे। पापा आप हमें बहुत याद आएंगे। आप हमेशा हमारे दिलों में हमारी प्रार्थना में रहेंगे।

88 साल के थे दीपिका चिखलिया के ससुर

88 साल के थे दीपिका चिखलिया के ससुर

दीपिका चिखलिया ने जो पोस्ट में तस्वीर शेयर की है, उसमें बताया है कि उनके ससुर श्री भीखुभाई दयाभाई टोपीवाला का जन्म 21 फरवरी 1933 को हुआ था और उनकी मौत 5 अप्रैल 2021 को हुई है। इस लिहाज से दीप‍िका के ससुर 88 वर्ष के थे।

तस्वीर पर दीपिका ने लिखा है, ''दुनिया के लिए वह (ससुर) एक दूरदर्शी इंसान थे। एक ऐसे इंसान थे, जो हमेशा अपने समय से आगे की सोच रखते थे। हमेशा अपने और अपने परिवारों के लिए वो ताकत बने रहें। उनकी मौजूदगी सुकून देती थी। हमेशा उन्होंने हमें हिम्मत और गर‍िमा के साथ जिंदगी जीने को सिखाया। वह एक ऐसे इंसान थे, जिसमें हमें सिखाया कि सपनों को पूरा कैसे करते हैं, उसका पीछा कैसे करते हैं। हमेशा यादों में रहेंगे।''

जानिए दीपिका चिखलिया के पति के बारे में

जानिए दीपिका चिखलिया के पति के बारे में

दीपिका चिखलिया ने हेमंत टोपीवाला से शादी की है। दोनों की शादी 23 नवंबर 1991 को हुई थी। कहा जाता है कि दोनों की मुलाकत एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। हेमंत टोपीवाला श्रृंगार बिंदी और Tips and Toes कॉस्मेटिक्स के मालिक हैं। दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं, निधि टोपीवाला, जूही टोपीवाला।

दीपिका चिखलिया 1987 में 'रामायण' से हुई फेमस

दीपिका चिखलिया 1987 में 'रामायण' से हुई फेमस

दीपिका चिखलिया ने करियर की शुरुआत साल 1983 में आई फिल्म 'सुन मेरी लैला' से की थी। इस फिल्म में काम करने के बाद उन्हें बैक-टू-बैक फिल्मों में सपॉर्टिंग एक्ट्रेस का काम मिल रहा था। लेकिन उन्होंने कोई बड़ी हिट नहीं दी। 1987 में 'रामायण' से दीपिका लोगों के बीच फेमस हुईं। रामानंद सागर की 'रामायण' में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया है। सीता के रोल के बाद वो देशभर में लोगों के बीच सीता मैया के नाम से पहचाईं जाने लगीं।

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बाद 'राम सेतु' फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित, रोकी गई शूटिंगये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बाद 'राम सेतु' फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित, रोकी गई शूटिंग

English summary
Ramayan fame Dipika Chikhlia father-in-law lost his lives actress remembers him in an emotional post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X