सत्‍संग में ही रात के लिए लड़की पसंद कर लेता था राम रहीम फिर हनीप्रीत को करता था SMS

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। साध्‍वियों से बलात्‍कार के आरोप में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि रोज रात 10 बजे राम रहीम फोन कर लड़की की डिमांड करता था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो फोन किसे करता था। जी हां हनीप्रीत के जिम ट्रेनर और एक साध्वी ने हनीप्रीत को लेकर कई राज खोले हैं। डेरा में हनीप्रीत की सहेली रही एक पूर्व साध्‍वी (पहचान उजागर नहीं कर सकते) ने एक न्‍यूज चैनल से खास बातचीत में बताया कि प्रवचन के दौरान ही राम रहीम भीड़ में से अपने लिए एक लड़की चुन लेता था। उसके बाद वो रात 10 बजे हनीप्रीत को मैसेज या फोन कर उस लड़की को गुफा में भेजने के लिए कहता था।

मैसेज आती है लड़की को मैनेज करने में लग जाती थी हनीप्रीत

मैसेज आती है लड़की को मैनेज करने में लग जाती थी हनीप्रीत

पूर्व साध्‍वी ने बताया कि हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी। बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करता था हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में लग जाती थी। साध्‍वी से जब पूछा गया कि लड़कियों को क्‍या बहलाया फुसलाया जाता था या जबरन भेजा जाता था तो इसपर उसने बताया कि हनीप्रीत लड़कियों का इस कदर ब्रेन वॉश करती थी कि लड़कियां खुशी-खुशी बाबा के पास चली जाती थीं।

Gurmeet Ram Rahim इस खास तरकीब से वर्जिन लड़कियों को चुनता था, Honeypreet देती थी साथ वनइंडिया हिंदी
लड़कियां खुशी से उछल जाती थी कि पिता जी ने बुलाया है

लड़कियां खुशी से उछल जाती थी कि पिता जी ने बुलाया है

साध्वी ने बताया कि डेरे में लड़कियों को गुलाबी रंग का जाम दिया जाता था, जिसे पीने के बाद लड़कियां होश-ओ-हवाश खो बाबा पर फिदा हो जाती थी। 'लड़कियां खुशी के मारे उछल पड़ती थी कि हमें हमारे पिता जी (बाबा राम रहीम) ने बुलाया है, लेकिन जब वापस आती थी तो कुछ बोलती नहीं थी। पता नहीं बाबा अंदर ऐसा क्या कर देता था कि एकदम चुप हो जाती थीं। एक बार मुझे भी माफी दिलवाने जैसी बात कही गई थी, पर मुझे तो पहले से पता था बाबा अंदर कैसी माफी देता है। क्या-क्या करता है। अंदर ही अंदर डर भी लगता था। बाबा बस गूंगी बना देता था।'

एक ही बेड पर सोते थे राम रहीम और हनीप्रीत

एक ही बेड पर सोते थे राम रहीम और हनीप्रीत

साध्‍वी ने खुलासा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत दुनिया को दिखाने के लिए बाप बेटी के रिश्‍ते में थे लेकिन उनके बीच अवैध संबंध थे। साध्‍वी ने बताया कि राम रहीम और हनीप्रीत एक ही बिस्‍तर पर सोते थे वो भी आपत्तिजनक स्थिति में। आपको बता दें कि हनीप्रीत का पति बाबा पर नाजायज संबंध रखने का आरोप लगा चुका है। उसने मुकदमा दर्ज करवाया था कि राम रहीम ने उसकी पत्‍नी हनीप्रीत को बंधक बना रखा है।

कैटरीना कैफ जैसा बनना चाहती थी हनीप्रीत

कैटरीना कैफ जैसा बनना चाहती थी हनीप्रीत

हनीप्रीत की जिम ट्रेनर ने कहा कि वो कैटरीना कैफ की तरह दिखना चाहती थी। वो इसे लेकर जिम में बातें करती थी। उसने कई बार कहा था कि वो जीरो फिगर पाना चाहती है और कैटरीना कैफ की तरह दिखना चाहती है। ट्रेनर ने खुलासा किया कि राम रहीम भी कभी-कभी इस जिम में आता था

डेरा में हनीप्रीत के लिए बना था खास जिम

डेरा में हनीप्रीत के लिए बना था खास जिम

राम रहीम ने हनीप्रीत के लिए डेरा के भीतर खास जिम बना रखा था। उसके अलावा उस जिम में किसी को भी आने की इजाजत नहीं थी। ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत जुम्बा-जुम्बा डांस स्टेप पर ट्रेनिंग लेना चाहती थी। जिसके लिए राम रहीम ने विदेश से ट्रेनर मंगवााया। विदेशी ट्रेनर आने के बाद उसे वहां काम छोड़ना पड़ा।

Read Also- राम रहीम की नाइट पार्टी के लिए फेसबुक से ऐसे लड़कियां फंसाती थी हनीप्रीत, गंदे गानों पर करता था डांस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Rahim used to choose girl for the night during Satsang and informed Honeypreet via SMS.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.