• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ram Mandir Bhumi Pujan: बापू का भजन Tweet करके कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कही ये बात

|

नई दिल्ली। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जारी हैं। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे, जिसके चलते पूरे अयोध्या को किले में तब्दील कर दिया गया है। भूमिपूजन पर कांग्रेस ने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं, पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष तिवारी ने महात्मा गांधी के प्रिय भजन को गाकर देश वासियों को एक संदेश दिया है।

महंत रामचंद्र दास परमहंस: जिन्हें अयोध्या में आज हर कोई जरूर याद कर रहा होगा

    Ram Mandir Bhoomi Pujan : Congress नेता Manish Tiwari ने देशवासियों को दी बधाई | वनइंडिया हिंदी
    मनीष तिवारी ने Tweet किया-बापू का भजन

    मनीष तिवारी ने Tweet किया-बापू का भजन

    उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि रघुपति राघव राजाराम,पतित पावन सीताराम. सीताराम सीताराम,भज प्यारे तू सीताराम. ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सब को सन्मति दे भगवान. राम मंदिर के भूमि पूजन पर सभी देश वासियों को और सभी श्रद्धालुओं को कोटी कोटी बधाई।'

    यह पढ़ें: बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का सवाल-सुशांत के खाते से निकले 50 करोड़ लेकिन शांत है मुंबई पुलिस, क्यों?

    'ताले को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही खुलवाया था'

    गौरतलब है कि कांग्रेस के कई विधायकों ने कहा कि भाजपा को राम मंदिर निर्माण का अकेले क्रेडिट न लेने दिया जाए पार्टी इस मामले में खुलकर सामने आए, इतिहास गवाह है कि दशकों से मंदिर में लगे ताले को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही खुलवाया था, भाजपा ओछी राजनीति कर रही। मंदिर निर्माण में सबको सहयोग करना चाहिए।

    'सिर्फ 175 लोगों को ही भेजा गया कार्ड'

    'सिर्फ 175 लोगों को ही भेजा गया कार्ड'

    मालूम हो कि कोरोना महामारी को देखते हुए सिर्फ 175 लोगों को ही आमंत्रण दिया गया है, ताकी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके।श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय के मुताबिक मंच पर पीएम मोदी के अलावा चार ही लोग होंगे, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपालदास और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शामिल हैं।

    सवा लाख रघुपति लड्डू का लगेगा भोग

    सवा लाख रघुपति लड्डू का लगेगा भोग

    गौरतलब है कि राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर अलग-अलग जगहों से लोग भूमि पूजन के कार्यक्रम में बड़े-बड़े मंदिरों की माटी और कई प्रमुख नदियों का जल लेकर पहुंच रहे हैं। इसी सिलसिले में पटना के हनुमान मंदिर की तरफ से खास तौर पर सवा लाख रघुपति लड्डू बनाए जा रहे हैं, जिसका भोग भगवान श्रीराम को लगेगा, इन रघुपति लड्डू बनाने के लिए पटना के महावीर मंदिर की तरफ से जरूरी सामग्री और बीस कुशल कारीगर शेषाद्रि की अगुवाई में अयोध्या पहुंचे हुए हैं।

    यह पढ़ें: Live: अयोध्या में सभी देवी-देवताओं को आमंत्रित करने के लिए शुरू हुई 'रामार्चा पूजा'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Senior Congress leader Manish Tewari in a tweet, quoted the famous bhajan ‘Raghupati Raghav Raja Ram..’ which was widely popularised by Mahatma Gandhi and coupled it with a picture of Lord Ram.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X