• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राम माधव ने इमरान को सुनाई खरी-खोटी-कहा-बेहतर होगा कि आप भारत के चुनाव से दूर रहें

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा है कि बेहतर होगा कि आप भारत के आम चुनाव से दूर रहें। उन्होंने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री कौन होगा, यह भारत के लोग तय करेंगे, हम इसका फैसला लेने में सक्षम हैं, हमे सीमा पार से लोगों की सलाह नहीं चाहिए। जब हम वापस सत्ता में फिर से आएंगे, हमे पता है कि पड़ोसियों के साथ कैसे डील करना है। हमे किसी भी तरह का सुझाव या सलाह सीमा पार से नहीं चाहिए।

ram madhav

इससे पहले देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का यह कहना कि दोनों देशों के बीच शांति की बात तभी संभव है जब एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आए, यह कांग्रेस की चाल है। कांग्रेस पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को बाहर करना चाहती है, यही वजह है कि उसने यह चाल चली है। निर्मला सीतारमण के इसी बयान का समर्थन करते हुए राम माधव ने कहा कि बेहतर होगा पाक के प्रधानमंत्री भारत के चुनाव से दूर रहें।

लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि इससे इमरान खान ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से चुनाव जीतकर आते हैं तो भारत और पाकिस्तान के बीच शांति की पहल के लिए बेहतर होगा। वहीं जब राम माधव से पूछा गया कि क्या भारत की सेना को जानबूझकर राजनीति में इस्तेमाल किया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि यह विपक्ष है तो सेना के नाम पर राजनीति कर रहा है और फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है, वह बालाकोट एयर स्ट्राइक का मुद्दा उठाकर सेना के कदम पर सवाल खड़ा कर रही है। ये लोग सरकार पर सवाल नहीं खड़ा कर रहे हैं, बल्कि सेना की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वायड ने हेलीपैड पर बीएस येदुरप्पा के सामनों की ली तलाशी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Madhav's warning to Pakistan PM Imran Khan stay away from India's elections.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X