• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर राम माधव का पलटवार, कहा- दिग्विजय के लिए सही चुनौती हैं साध्वी प्रज्ञा

|

नई दिल्ली। मालेगांव विस्फोट मामले में काफी लंबे समय तक कानूनी प्रक्रिया का सामना कर चुकीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है। प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिए जाने के बाद विरोधी बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं और कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। विरोधियों के आरोपों के पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि भगवा और हिन्दू आतंक का आरोप यूपीए की देन थी। क्योंकि ऐसा कुछ मौजूद है ही नहीं।

Ram Madhav on Pragya Thakur, Accusation of saffron terror, Hindu terror was a creation of UPA

राम माधव ने कहा कि कुछ लोगों को गलत तरीके से जेल में डाल दिया गया। ऐसे में कोई भी हमारे उपर उम्मीदवार की संवैधानिक वैधता पर सवाल नहीं उठा सकता है। वहीं भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारने के सवाल पर राम माधव ने कहा कि निर्णय मध्य प्रदेश ईकाई द्वारा लिया जाता है। शायद वह दिग्विजय सिंह जैसे व्यक्ति के लिए सही चुनौती हैं जो कि इस देश में हिन्दू आतंक जैसे विचार के प्रचार के लिए काफी हद तक जिम्मेदार है। उनके लिए एक उचित चैंलेजर की जरूरत थी।

वहीं महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला की ओर से प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर आपत्ति के सवाल के जवाब में राम माधव ने कहा कि उन्हें केवल आतंकवादियों की चिंता है न की देश के सामान्य नागरिकों की। आप खुद ही देखें कि आतंकवादियों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है जिसे लेकर वह कितना परेशान हैं, उनकी आलोचना का कोई मतबल नहीं है।

यह भी पढ़ें- भोपाल सीट से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Madhav on Pragya Thakur, Accusation of saffron terror, Hindu terror was a creation of UPA
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X