• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

"मिर्जापुर" एक्‍टर राजेश तैलंग बेचते नजर आए राम लड्डू, बोले- लॉकडाउन खुले तो

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 27 मई: "मिर्जापुर"अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके मशहूर एक्‍टर राजेश तैलंग की सोशली मीडिया पर एक तस्‍वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो एक छोटे से खोमचे में सड़क पर राम लड्डू बेचते हुए नजर आ रहे हैं। कोरोना काल में बॉलीवुड में शूटिंग ठप्‍प पड़ी है ऐसे में कई एक्‍टर बेरोजगार हैं ऐसे में एक्‍टर की इस फोटो ने सबको अचंभित कर दिया है। लोग इस फोटो को देखकर पूछ रहे हैं कि तंगहाली में क्‍या राजेश तेलंग पानीपूरी बेच रहे हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो, एक्‍टर बोलें लॉकडाउन खुले तो....

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो, एक्‍टर बोलें लॉकडाउन खुले तो....

सोशल मीडिया पर राजेश तेलंग की वायरल हो रही इस फोटो को खुद एक्‍टर ने अपने ट्वीटर पर पोस्‍ट की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उसके टाइटल में राजेश तेलंग ने लिखा लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर धंधे पे लगें!

वायरल फोटो देख लोग पूछे कितने की एक प्‍लेट है भैय्या

वायरल फोटो देख लोग पूछे कितने की एक प्‍लेट है भैय्या

हालांकि इस फोटो में राजेश राम लड्डू बेचने का केवल अभिनय करते दिख रहे हैं। इस फोटो पर उनके फैंस और यूसर्ज मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा सर मेरे लिए थोड़ा तीखा बनाना। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा एक प्‍लेट कितने की है भैया? एक यूजर ने लिखा अभी स्‍टोर कर के रख लीजिए.... लॉकडाउन खुलने पर ब्लैक में बेचाना। एक ने पूछा सर क्‍या आप सच में ऐसा व्‍यवसाय करते हैं। एक ने लिखा गुड्डू भैया के पापा।

राजेश तैलंग की फिल्‍में

राजेश तैलंग की फिल्‍में

राजेश तैलंग का फिल्मी करियर की बात करें तो ‘हजार चौरासी की मां' (1998) से उन्‍होंने शुरूआत की, जिसके बाद मंगल पांडे, मुक्‍काबाज, पंगा, समेत अन्‍य फिल्‍में की। मिर्जापुर में गुड्डू भैया के पापा यानी रमाकांत पंडित के अभिनय के रूप में वो खूब पॉपुलर हुए। बंदशि बैडिट्स में भी उनकी जमकर प्रसंशा मिली।

दिल्‍ली का फेमस स्‍ट्रीट फूड है राम लड्डू

दिल्‍ली का फेमस स्‍ट्रीट फूड है राम लड्डू

बता दें राम लड्डू देश की राजधान दिल्ली का एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड स्नैक है। लड्डू आम तौर पर स्वाद में मीठे होते हैं, लेकिन राम लड्डू नमकीन और चटपटे होते हैं और इन्हें हरी चटनी और कद्दूकस की हुई मूली के साथ परोसा जाता है। ये राम लड्डू मूंग और चने की दाल से बनाये जाते हैं। मूंग दाल से मगौडे भी बनाये जाते हैं लेकिन मगौड़े जहां कुरकुरे होते हैं राम लड्डू कुरकुरे नहीं होते।

क्यूट ब्यूटीफुल और हॉटनेस का कॉम्बो है आलिया भट्ट, देखें ये दिलकश तस्वीरें

English summary
Ram Laddu seen selling "Mirzapur" actor Rajesh Telang, the user said - make me a little spicy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X