• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामगोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए लिखा 'अनहैप्‍पी मदर्स डे', बताई ये बड़ी वजह

|

मुंबई, 10 मई: दुनिया भर में रविवार को मदर्स डे मनाया गया सबने अपनी मां को इस दिन विश किया और प्‍यारे-प्‍यारे संदेश देकर इस इिन को यादगार बनाया। वहीं रामगोपाल वर्मा तो अपने बयानों के कारण आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं उन्‍होंने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए एक ट्वीट लिखा, ये पोस्‍ट जमकर वायरल हो रहा है। हिंदी फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का ये पोस्‍ट में इसलिए वायरल हो रहा है कि उन्‍होंने हनहैप्‍पी मदर्स डे लिखा है। आइए जानते हैं इसके पीछे उन्‍होंने क्या वजह बताई है।

रामगोपाल वर्मा ने अपनी मां के अलावा अन्‍य सभी मांओं को किया विश

रामगोपाल वर्मा ने अपनी मां के अलावा अन्‍य सभी मांओं को किया विश

दरअसल, मदर्स डे पर सबने अपनी मां शुभकामनाएं देते हुए मां को लेकर पॉजिटिव बातें लिखी लेकिन राम गोपाल वर्मा ने जो ट्वीट किया उससे उनकी अलग सोच सामने आई। राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर पोस्‍ट लिखते केवल उन मांओं को विश किया है जिन्होंने 'क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स' को जन्म दिया, लेकिन इसमें अपनी मां को शामिल नहीं किया और ना ही उन्‍हें हैप्‍पी मदर्स डे विश किया।

राम गोपाल वर्मा इसलिए मां को नहीं करते मदर्स डे विश

राम गोपाल वर्मा इसलिए मां को नहीं करते मदर्स डे विश

राम गोपाल वर्मा ने अंग्रेजी भाषा में ये पोस्‍ट लिखा जिसकी शुरूआत में उन्‍होंने लिखा सभी मांएं बच्चे पैदा करती हैं लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को विश करना चाहता हूं जिन्होंने क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स पैदा किए हैं। आगे राम गोपाल वर्मा ने लिखा बेशक अपनी मां को नहीं जिन्होने मेरे जैसे बेकार इंसान को जन्म दिया... हे मॉम, आपको बहुत 'अनहैपी मदर्स डे' क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी का एक दिन भी नहीं दिया।

राम गोपाल वर्मा के प्रशंसकों ने दी ये प्रतिक्रिया

राम गोपाल वर्मा के प्रशंसकों ने दी ये प्रतिक्रिया

हालांकि राम गोपाल वर्मा के प्रशंसक उनकी इस बात से सहमत नहीं दिखे। एक यूजर ने लिखा "आप सबसे निपुण पुत्र और भाई हैं। हाँ, आपको अधिक बाध्य होना पड़ेगा। ऐसे सभी कर्तव्यों को पूरा करने के लिए समय अभी भी आपके हाथ में है। मैं चाहता हूं कि आप एक पिता और पति के रूप में एक 100% दें और निपुण व्‍यक्ति बने ।

लेकिन रामगोपाल वर्मा ने इस एक्‍ट्रेस की मां को किया विश, लिखी ये पोस्‍ट

वहीं राम गोपाल वर्मा ने एक दूसरी पोस्‍ट में तेलुगु अभिनेत्री अप्सरा रानी की माँ को विश किया।। उन्‍होंने लिखा मैं उन माँ को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद देना चाहता हूँ जैसे कि इस तरह की एक एंजेल क्वीन को जन्म दिया .. मैं सिर्फ आपकी मदर जैसी मांओं को मदर्स डे पर विश करता हूं जिन्होंने आपके जैसे कमाल की बेटी पैदा की है।

48 की उम्र में भी कश्मीरा शाह ने पार की बोल्डनेस की सारी हदेंhttps://hindi.oneindia.com/photos/kashmira-shah-viral-bold-pictures-61558.html

English summary
Ram Gopal Varma wrote 'Unhappy Mother's Day' for his mother, why don't you even wish
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X