• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राम गोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल, हैदराबाद के होटल में बना रहे थे पोर्न फिल्म!

By स्टाफ
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में हैं। एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता का दावा है कि राम गोपाल वर्मा ने हैदराबाद के पांच सितारा होटल में पोर्न फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' की शूटिंग की है। ग्रेट आन्ध्रा की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टिविस्ट ने फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में होने की बात का सुबूत होने की बात कही है। अगर ये सही पाया जाता है तो सही निर्दशक को जेल जाना पड़ सकता है। राम गोपाल वर्मा इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में करने की बात कहते रहे हैं।

'मेरे पास सुबूत के तौर पर तस्वीरें'

'मेरे पास सुबूत के तौर पर तस्वीरें'

इस कार्यकर्ता का दावा है कि उसके पास पोर्न स्टार मिया मलकोवा की उस दैरान की तस्वीरें हैं, जब वो फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई थीं। मिया मलकोवा अमेरिकी पोर्न स्टार हैं। कार्यकर्ता का कहना है कि भारत में पोर्न फिल्माने पर राम गोपाल पर कार्रवाई होनी चाहिए।

होटल स्टाफ पर भी हो सकती है कार्रवाई

होटल स्टाफ पर भी हो सकती है कार्रवाई

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मलकोवा काम कर रही हैं। समाजसेवी का कहना है कि सोशल मीडिया में भी फिल्म की शूटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरों में राम गोपाल वर्मा के टॉलीवुड के कुछ दोस्त देखे जा चुके हैं। इस मामले मे होटल के स्टाफ पर भी कार्रवाई हो सकती है।

राम गोपाल पर हो चुका है पुलिस केस

राम गोपाल पर हो चुका है पुलिस केस

रामगोपाल वर्मा पर फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को लेकर पहले ही पुलिस केस हो चुका है। एक महिला संगठन ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि फिल्ममेकर ने अपनी इस फिल्म के जरिए महिलाओं का अपमान किया है। संगठन ने फिल्म को अश्लील भी बताया था। इसी मामले में बीते शनिवार को रामगोपाल वर्मा हैदराबाद पुलिस के सामने पेश हुए थे।

ऑनलाइन की है फिल्म रिलीज

ऑनलाइन की है फिल्म रिलीज

रामगोपाल वर्मा की यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन लगातार विवाद के चलते वर्मा ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया। वर्मा के खिलाफ इंफोर्मेशन टेक्नोलजी सेक्शन 67 और इंडियन पैनल कोड की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 राम गोपाल ने कहा, वकील देंगे जवाब

राम गोपाल ने कहा, वकील देंगे जवाब

राम गोपाल वर्मा ने सारे मामले पर ट्वीट कर कहा है 'लोग मुझे गालियां दे रहे हैं, मुझे पागल और साइको कह रहे हैं। मुझे गोली मार देने की बात कही जा रही है। इस मामले पर मेरे वकील जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। आगे से मैं जांच और इस मामले के बारे में नहीं बोलूंगा।'

English summary
Ram Gopal Varma in trouble for filming God Sex and Truth in Hyderabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X