• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा पर सवाल उठाने वाली अभिनेत्रियों पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- तुम खुद ही ये काम...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जुलाई: अभिनेत्री राखी सावंत ने अश्लील वीडियो बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा का समर्थन किया है। वहीं राज पर कई तरह के आरोप लगाने वाली कई लड़कियों और अभिनेत्रियों को उन्होंने आड़े हाथ लिया है। राखी ने कहा है कि राज कुंद्रा किसी के घर नहीं गए थे कि आओ इस तरह की फिल्म में काम करो। जो लड़कियां आज आरोप लगा रही हैं वो खुद उसी तरह की फिल्में करना चाह रही थीं।

छूट जाएंगे राज कुद्रा: राखी

छूट जाएंगे राज कुद्रा: राखी

राखी सावंत ने राज कुंद्रा को लेकर हुए एक सवाल पर कहा, मुझे नहीं लगता कि राज कुंद्रा ने कोई गुनाह किया है। मेरा विश्वास है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और वो जल्दी ही छूट जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा क जज नहीं किया जाना चाहिए। जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। वक्त एक जैसा नहीं रहता है। किसी के बुरे समय पर हंसना नहीं चाहिए।

    Pornography के धंधे में 100 दिन में करोड़पति बनी Harshita Srivastava कौन है? | वनइंडिया हिंदी
    राज पर आरोप लगाने वाली लड़कियां खुद ही सही नहीं

    राज पर आरोप लगाने वाली लड़कियां खुद ही सही नहीं

    राज कुंद्रा पर कई लड़कियों की ओर से लगे आरोपों पर राखी ने कहा, जिस दुकान पर पिज्जा मिलता है, वहां जाकर कोई चाट नहीं मांगता है। जो लड़कियां अब खुद को सती सावित्री बताते हुए राज पर आरोप लगा रही हैं, उनका बैकग्राउंड। राज कुंद्रा ने कभी मुझे ऐसी फिल्म का ऑफर क्यों नहीं किया या किसी सीधी सादी लड़की को ऑफर क्यों नहीं किया। ये लड़कियां खुद उसी तरह की हैं तो इनको ऑफर भी आए।

    जावेद अख्तर ने की बराक ओबामा और शाहजहां की तुलना, किए जा रहे ट्रोलजावेद अख्तर ने की बराक ओबामा और शाहजहां की तुलना, किए जा रहे ट्रोल

    पुलिस हिरासत में हैं राज कुंद्रा

    पुलिस हिरासत में हैं राज कुंद्रा

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को मुंबई की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था।राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद 2 बार कोर्ट में पेश किया गया । पहली बार में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक हिरासत में भेजा गया था और दूसरी बार में मजिस्ट्रेट अदालत ने 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा था।

    English summary
    rakhi sawant says raj kundra is inoccent in adult content video matter
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X