• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मदर्स डे पर राखी सावंत बोलीं ऑनलाइन न करो मां को विश, पैदा हुए हो डाउनलोड तो नहीं हुए

|

मुंबई, 10 मई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राखी सावंत मुंबई के लॉकडाउन में भी घूमती फिरती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो पोस्‍ट कर रही हैं। रविवार को मदर्स डे पर राखी सावंत अपनी मां से मिलने उनके पास पहुंची और उन्‍हें एक खूबसूरत सा गिफ्ट दिया और अपनी बीमार मां के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्‍होंने अपने फैंस को सलाह भी दी है।

राखी सावंत मदर्स डे पर ये वीडियो किया शेयर

राखी सावंत मदर्स डे पर ये वीडियो किया शेयर

बता दें मदर्स डे पर लोगों ने अपनी मां को विश करने का सहारा लिया, आम से खास लोगों ने अपनी मां को ट्वीटर, फेसबुक और वाट्सअप पर मैसेज भेजकर विश किया जो राखी सावंत को बिलकुल नहीं पसंद आया। इसलिए लोगों को सीख देने के लिए राखी ने एक वीडियो शेयर किया। मदर्स डे पर राखी सावंत ने जो वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी अपनी मां से मिलने उनके घर पहुंची है और उन्‍होंने अपनी मां को मैसूर सिल्‍क साड़ी गिफ्ट की।

राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी सीख, बोलीं- आप के पास करोड़ों रुपए हैं, तो ऐसे करो कोरोना संकट में 'देश सेवा'राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी सीख, बोलीं- आप के पास करोड़ों रुपए हैं, तो ऐसे करो कोरोना संकट में 'देश सेवा'

राखी सावंत बोलीं पैदा हुए हो डाउनलोड तो नहीं हुए

राखी सावंत बोलीं पैदा हुए हो डाउनलोड तो नहीं हुए

राखी सावंत ने अपने फैंस को विश करते हुए सलाह दी कि मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मां को ऑनलाइन नहीं बल्कि उनसे पर्सनली मिलकर उन्‍हें विश करें। राखी सावंत दे कहा दोस्‍तों मैं आप सबसे एक बाद कहना चाहती हूं कि आप लोग अपनी मंमी को ऑनालाइनन विश करें बल्कि ऑफलाइन विश करें क्‍यों आप पैदा हुए हो डाउनलोड नहीं हुए हैं। अंत में इस वीडियो में राखी सावंत लोगों को हैप्‍पी मदर्स डे बोलती नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा राखी अपनी के लिए एक बेटा हैं जो उनका काफी ख्‍याल रखती है।

राखी की मां का सलमाल खान ने करवाया इलाज

राखी की मां का सलमाल खान ने करवाया इलाज

गौरलतब है कि राखी सावंत की मां कैंसर से पीडि़त हैं। अपनी बीमार मां का राखी अक्‍सर वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। राखी सावंत की मां अस्‍पताल में इलाज हो रहा है फिलहाल वो अपने घर पर हैं। राखी सावंत की मां के इलाज के लिए बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान और सोहेल खान ने आर्थिक मदद की थी। राखी सावंत ने इन दोनों लोगों को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर धन्‍यवाद दिया था।


https://www.filmibeat.com/photos/sonal-chauhan-11446.html?src=hi-oiSonal Chauhan का HOT लुक जिसे देखकर आप हो जाएंगे मदहोश!

English summary
Rakhi Sawant on Mother's Day said, "Don't wish your mother online, if you were born, didn't get downloaded."
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X