• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'KISS कांड' को क्‍या भूल गई राखी सावंत, मीका सिंह को मिलते ही की ये हरकत, देखें वायरल वीडियो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 मई: बॉलीवुड की ड्रामाक्‍वीन राखी सावंत अपने करियर के शुरूआती दौर में ही किस कांड के कारण सुर्खिंयों में आई थीं। जिसमें राखी सावंत ने जमकर हंगामा किया था। राखी सावंत और जाने माने पंजाबी सिंगर मिका सिंह के बीच का हुआ ये चुंबन विवाद एक बार फिर लोगों को याद आ गया है। इसका कारण है राखी सावंत और मीका सिंह की वायरल वीडियो। जिसमें ये दोनों गहरे दोस्‍त जैसे नजर आ रहे हैं जिसे देखकर फैंस हैरान है।

मीका और राखी सावंत की यहां अचानक हो गई मुलाकात

मीका और राखी सावंत की यहां अचानक हो गई मुलाकात

दरअसल, राखी सावंत के साथ मीका सिंह के लिपलॉक किस कांड के सालों बाद बुधवार को अचानक कॉफी शॉप के सामने मिल गए। एक दूसरे से अचानक टकरा गए और राखी ने मिलते ही ऐसी हरकत कर दी कि उनका वीडियो और फोटो जमकर वायरल हो गया।

Billboard Awards 2021: प्रियंका चोपड़ा का न्यूड शिमरी गाउन में दिखा हॉट अवतार, वीडियो हुआ वायरलBillboard Awards 2021: प्रियंका चोपड़ा का न्यूड शिमरी गाउन में दिखा हॉट अवतार, वीडियो हुआ वायरल

मीका को कॉफी जॉइंट पर देख राखी ने दिया ये रिएक्‍शन

मीका को कॉफी जॉइंट पर देख राखी ने दिया ये रिएक्‍शन

दसअसल, लॉकडाउन में राखी सावंत घर में कैद नहीं है वो आए दिन पापराज़ी कैमरे में कैद हो जाती है। राखी अक्‍सर एक कॉफी शॉप पर जाती है अचानक वहां मीका को देखकर राखी हैरान हो गई। मीका कॉफी जॉइंट के पास से जा रहे थे तभी उन्होंने राखी को फोटो खिंचवाते हुए देखा। राखी को देखकर आ गए और जैसे ही उन्‍होंने राखी को नमस्ते कहने की सोची।

प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ती उम्र में बॉडी में हो रहे बदलाव पर खुलकर की बात, जानें क्‍या कहाप्रियंका चोपड़ा ने बढ़ती उम्र में बॉडी में हो रहे बदलाव पर खुलकर की बात, जानें क्‍या कहा

राखी सावंत बोलीं- सिंह इज किंग

राखी सावंत बोलीं- सिंह इज किंग

उसी समय राखी सावंत मीका को देखकर मुस्‍कुराई और पुराने गिले शिकवे भुलाकर मिका को गले लगा लिया। बीती बात भुलाते हुए दोनों ने मेच्‍योर तरीके से एक दूसरे से अच्‍छे से मिले और एक- दूसरे की प्रशंसा भी की। इसके साथ ही रााखी ने मीका को देखकर सिंह इज गाना गाया। वीडियो और फोटो जो वायरल हो रही हैं उसमें राखी सावंत मीका को 'सिंह इज किंग' बोलते हुए मीका को गले लगा लेती हैं।

'KISS कांड' को भूलीं राखी, छुए मीका सिंह के पैर

'KISS कांड' को भूलीं राखी, छुए मीका सिंह के पैर

राखी सावंत ने मीका के ट्रस्‍ट की बड़ाई की जो कोरोना काल में भूखे लोगों में खाना बांट रहा है। वहीं राखी की तारीफ करते हुए मीका ने कहा, "अगर बिग बॉस सफल हुआ, तो यह राखी की वजह से था।" जिसको सुनकर राखी मीका के पैर छू लेती हैं और फिर एक दूसरे को गले लगा लेती है। अब दोनों एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और इस वीडियो में दावा किया गया है कि उनके बीच कुछ भी बुरा नहीं है। अब दोनों में दोस्‍ती हो गई है।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राजप्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राज

 बर्थडे पर मीका सिंह ने राखी सावंत को सरेआम किया था लिपलॉक किस

बर्थडे पर मीका सिंह ने राखी सावंत को सरेआम किया था लिपलॉक किस

बता दें मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता है। 2006 में मीका की के बर्थडे पार्टी में मीका ने केक काटने के बाद राखी सावंत को सबके सामने लिपलॉक‍ किस किया था। जिस पर तुरंत राखी ने जमकर हंगामा किया था और राखी ने मीका पर कोर्ट में केस कर दिया था। राखी सावंत इस पार्टी में लाल रंग की ड्रेस में पहुंची थी और बहुत हॉट लग रहीं थीं। तब दोनों में गहरी दोस्‍ती थी। मीका ने ऐसे लिपलॉक किया कि राखी खुद को छुड़ा नहीं पाईं। जिसे देखर मीका की बर्थडे पार्टी में मौजूद सब हैरान हो गए थे। इसके बाद FWICE से माफी मांगी थी तब जाकर मामला सुलझा था। राखी सावंत के साथ उनका किस विवाद आज तक सबको याद है।

English summary
Rakhi Sawant forgets 'KISS scandal', told her friend to Mika Singh, photos went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X