• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मस्तानी' बन मुंबई की सड़कों पर निकलीं राखी सावंत, बोलीं-मैं अपने बाजीराव को ढूंढ रही हूं

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 30: एक्ट्रेस राखी सावंत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कंट्रोवर्सी क्वीन के तौर पर जानी जाती हैं। वह अपनी हरकतों और ड्रामे के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बिग बॉस 14' में सभी का दिल जीतने के बाद हाल ही वह 'मस्तानी' बन मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई और अपने बाजीराव की तलाश करती दिखीं। इस दौरान राखी का लुक ठीक वैसा था जैसा कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में दीपिका पादुकोण का था। राखी का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि बिना मास्क के घूमने पर लोगों ने उनकी आलोचना भी की है।

लोखंडवाला में स्पॉट हुईं राखी सावंत

लोखंडवाला में स्पॉट हुईं राखी सावंत

राखी सावंत शुक्रवार को मुंबई के लोखंडवाला में स्पॉट हुईं और जिसने भी उन्हें देखा वह एक बार ठिठक गया। दरअसल, राखी सावंत मस्तानी लुक में थीं। उन्होंने मस्तानी की पूरी ड्रेस पहन रखी थी और सर पर पगड़ी लगाई हुई थी। इसके अलावा उन्होंने हाथों में वीणा लिया हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी को कहते हुए सुना जा सकता है कि, मैं मस्तानी हूं..आप डब्बा वाला टिफिन वाले हो..मुझे लगा तुम बाजीराव हो..कल से मेरे लिए भी टिफिन भिजवा देना। इसके बाद राखी डांस करना शुरू कर देती हैं।

राखी ने सुनाया अपने दुखड़ा

राखी ने सुनाया अपने दुखड़ा

इसके बाद मस्तानी के गेटअप में राखी सावंत सड़क पर पैदल जा रही थीं कि उनसे पैपराजी आकर पूछते हैं आप कहां जा रही हैं? इस पर राखी रुकती हैं और गाने लगती है 'ये दुनिया ये महफिल मेरे काम की नहीं।' फिर एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं आज बहुत सैड हूं, ना वैक्सीन मिल रही है, ना कपड़ों की दुकान खुल रही है। ना मुंबई से लॉकडाउन हट रहा है। राखी आगे कहती हैं कि, न मैं 'खतरों के खिलाड़ी' में जा पाई। न मेरे शादीशुदा होते हुए मेरा पति मुझ मिल रहा। एक शो मिला था मुझे 'नच बलिए' वो भी अभी-अभी न्यूज आई कि वो बंद हो रहा है।'

कंगना रनौत का बॉडीगार्ड हुआ गिरफ्तार, महिला ने लगाए थे कई गंभीर आरोपकंगना रनौत का बॉडीगार्ड हुआ गिरफ्तार, महिला ने लगाए थे कई गंभीर आरोप

राहुल वैद्य की फोटो शेयर लिखा-मिल गया बाजीराव

राहुल वैद्य की फोटो शेयर लिखा-मिल गया बाजीराव

राखी आगे कहती हैं कि,अब मेरे हसबैंड से मैं कभी नहीं मिल पाऊंगी। वह तो बर्फ में बैठकर पता नहीं कौन सा गोला खा रहा है। आप मुझे मीरा बोलो या मुझे मस्तानी बोलो मैं अपने बाजीराव को ढूंढ रही हूं। इसके बाद राखी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की तस्वीर में उनके पति नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त राहुल वैद्य दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में राहुल बाजीराव के लुक में मस्तानी राखी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए राखी ने लिखा है- 'मुझे बाजीराव मिल गया।

English summary
Rakhi Sawant Donned The Costume From The Song ‘Mastani’ In Search Of her Bajirao
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X