• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राखी सावंत का दावा- मुझे और मेरे परिवार को नहीं हो सकता कोरोना, हमारे शरीर में यीशु का पवित्र लहू

|

मुंबई, 6 मई: भारत इस समय कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। रिकॉर्ड संख्या में नए कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। इस बीच कई तरह के दावे भी लोग कर रहे हैं। अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने अब कहा है कि कोरोना संक्रमण उनको और उनके परिवार को नहीं हो सकता है, भले ही वो बाहर भी घूमें। इसकी वजह उन्होंने शरीर में यीशु का पवित्र खून होना बताया है।

मुझे तो कोरोना हो ही नहीं सकता

मुझे तो कोरोना हो ही नहीं सकता

राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में राखी दावा कर रही हैं कि उन्‍हें या उनकी फैमिली को कभी कोरोना संक्रमण नहीं होगा, क्‍योंकि उनके शरीर में यीशू का पवित्र लहू है। राखी का कहना है कि जीसस उनके साथ हैं, इसलिए उन तक कोरोना नहीं पहुंच सकता।

मुझे वैक्सीन की जरूरत नहीं है

मुझे वैक्सीन की जरूरत नहीं है

राखी सावंत ने कहा, देश में वैक्सीन की कमी है। मुझे को कोरोना नहीं होगा, ऐसे में मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी दूसरे जरूरतमंद को लगा दी जाए। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। कई लोग इस पर हंस रहे हैं तो कई सोशल यूजर्स ने ये भी लिखा कि लोग महामारी का सामना कर रहे हैं, ऐसे में वो इस वक्त ये सब ना करें।

सारा और अनन्या को ऑफर हुआ था कॉन्डम टेस्टर लड़की का रोल, अब ये अभिनेत्री निभाएगी ये बोल्ड किरदारसारा और अनन्या को ऑफर हुआ था कॉन्डम टेस्टर लड़की का रोल, अब ये अभिनेत्री निभाएगी ये बोल्ड किरदार

इससे पहले दिया था कोरोना भगाने का मंत्र

इससे पहले दिया था कोरोना भगाने का मंत्र

कुछ दिन पहले भी राखी का मुंबई की सड़कों पर स्कूटी लेकर घूमते हुए एक वीडियो सामने आया था। इसमें वो कोरोना भगाने का मंत्र बताती नजर आई थीं। एक दुकान के बाहर राखी वीडियो में 'गो कोरोना गो' 'भाग ले कोरोना, वरना जला दूंगी, निकल जा यहां से' कहती दिख रही हैं। इसके बाद राखी कॉफी शॉप के बाहर खड़ी अपनी स्कूटी के पास जाती हैं और उस पर सैनिटाइजर स्प्रे करती हैं। राखी इसके बाद कहती हैं- 'सुनो मेरी बात... जब भी आपके घर में कोई आए तो हमेशा सैनिटाइजर मारो।'

English summary
Rakhi Sawant believes she and her family will not contract coronavirus says Jesus holy blood in our body
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X