• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

FIR को राखी सावंत और भाई राकेश ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, Rakhi बोलीं- मानहानि का केस करूंगी

|

नई दिल्ली। 'ड्रामा क्वीन' राखी सवांत और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ दिल्ली में एक एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि राखी सावंत, राकेश सावंत और राज खत्री नाम के एक शख्स ने मिलकर उसके साथ लाखों की धोखाधड़ी की है। एफआईआर की खबर सामने आने के बाद अब राखी सवांत और राकेश सावंत ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आई थीं, फिलहाल वह अपनी मां का इलाज करा रही हैं।

FIR पर राखी सावंत और उनके भाई ने क्या कहा?

FIR पर राखी सावंत और उनके भाई ने क्या कहा?

मालूम हो की राखी सावंत और राकेश शावंत के खिलाफ दिल्ली के विकासपुरी पुलिस स्टेशन में शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी एफआईआर दर्ज कराई है। शैलेश श्रीवास्तव ने अपने दोस्त राज खत्री के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। शैलेश श्रीवास्तव ने आरोपी लागया है कि राकेश शावंत और राज खत्री ने फिल्म प्रोड्यूस कराने के नाम पर 6 लाख रुपए लिए। शैलेश ने अपनी शिकायत में राखी सावंत का भी नाम लिया है।

मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी राखी सावंत

मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी राखी सावंत

एफआईआर की खबर सामने आने के घंटों बाद अब राकेश सावंत और राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। राकेश सावंत ने शैलेश श्रीवास्तव द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से खारिज किया है, वहीं राखी सावंत ने कहा कि वह कानूनी रास्ता अपनाएंगी और मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, 'इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है, मेरी कानूनी टीम जल्द ही मानहानि का मुकदमा दायर करेगी। यह एक पब्लिसिटी स्टंट है और हमारी कानूनी टीम कार्रवाई करेगी।'

राकेश ने बताया, उस दिन क्या हुआ?

राकेश ने बताया, उस दिन क्या हुआ?

राकेश ने भी एक ही रिपोर्ट में एफआईआर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने शैलेश श्रीवास्तव के बीच हुई बातचीत का विवरण साझा किया है। एफआईआर में डांस इंस्टीट्यूट के जिक्र पर बोलते हुए राकेश सावंत ने कहा, 'मैंने 2017 में संस्थान के रिनोवेशन में तीन लाख रुपए खर्च किए थे। लेकिन इससे पहले कि हम इंस्टीट्यूट खोलते, मुझे अपनी मां के ऑपरेशन के लिए मुंबई लौटना पड़ा। मैं एक महीने के लिए यहां था और जब मैं वापस दिल्ली गया, तो मुझे पता चला कि वह जगह किसी सरदार जी को किराए पर दे दी गई थी।'

राखी का इन सब से कोई लेना देना नहीं

राखी का इन सब से कोई लेना देना नहीं

राकेश सावंत ने आगे बताया, मां के लिए मुंबई लौटने के दौरान मैं जल्दबाजी में अपना चेकबुक और कुछ सामान दिल्ली में भूल गया था। अब मुझे पता चला कि उसका गलत उपयोग किया गया है। मैंने अपनी गुम हो चुकी चेक बुक और कुछ और सामान के लिए शिकायत भी दर्ज की थी। मैंने अपने बैंक को भी चेकबुक से ट्रांजेक्शन पर रोक लगाने के लिए कहा था। राखी का इस सब से कोई लेना-देना नहीं है। इस डील में उनके संबंध का कोई सबूत नहीं है। मैंने दिल्ली लौटने पर शैलेश को कई बार फोन किया, उस समय उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।

राखी सांवत की मां ने अस्पताल से कहा शुक्रिया तो बोले सोहेल खान- फिक्र मत करना, जब जरूरत हो कॉल कर लेना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rakhi Sawant and brother Rakesh Sawant told publicity stunt to FIR
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X