• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल और असम में चल रही वोटिंग के बीच राकेश टिकैत बोले- नक्‍कालों से सावधान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बंगाल विधान सभा चुवाव और असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण के अंतर्गत शनिवार को वोटिंग हो रही हैं। दो पड़ोसी राज्‍यों में हो मतदान के दौरान काफी सुरक्षा व्‍यवस्‍था का इंतजाम किया गया हैं। वहीं शनिवार को किसानों के नेता राकेश टिकैत ने एक ट्टीट करते हुए वोटरों को चेताया हैं।

rakesh
राकेश टिकैत ट्वीट में लिखा हैं "नक्कालों से सावधान, बंगाल,असम के सम्मानित मतदाताओं जुमलो व झूठ के सपने बेचने वालो को वोट न दें ।"
    West Bengal and Assam Voting के बीच Rakesh Tikait बोले- नक्‍कालों से सावधान | वनइंडिया हिंदी

    बता दें केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्‍ली बॉडर पर लंबे समय से पंजाब और हरियाणा के किसान डेरा जमाए हुए हैं। धरना-प्रदर्शन कर रहे हजारों की संख्‍या में किसान केंद्र से इन तीन कृषि कानून को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। किसानों के आंदोलन का राकेश टिकैत प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार में भी राकेश टिकैत ने जाकर मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे। वहीं अब राकेश टिकैत असम और बंगाल के मतदाओं को सचेत कर रहे हैं कि वचो नक्‍कालों से सावधान यानी कि नकली लोगों से सावधान रहें। सीधे तो नहीं लेकिन अप्रत्‍यक्ष रूप से मोदी सरकार को जुमलेबाज और झूठे सपने बेचने वाला बताते हुए उनकी पार्टी को वोट न देने की राय दी हैं। राकेश टिकैत ने क्‍योंकि अपने इस ट्वीट के साथ NoVoteToBJP हैशटैक के साथ टैग किया है।

    असम और बंगाल में आज पहले चरण के चुनाव के लिए हो रही है वोटिंग

    गौरतलब है कि देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनावी दंगल के बीच आज पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण में वोट पड़ रहे हैं। वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई थी। कोरोना वायरस महामारी के बीच हो रहे मतदान को लेकर चुनाव आयोग पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुका है। पहले चरण के तहत पश्चिम बंगाल में 30 विधानसभा सीट और असम में 47 सीटों पर मतदान हो रहे हैं।। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

    https://www.filmibeat.com/photos/janhvi-kapoor-64573.html?src=hi-oiजाह्मवी कपूर बेहद चुलबुली भी हैं, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए

    English summary
    Rakesh Tikait said between voting in Bengal and Assam - beware of nakkalo
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X