• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- 'PAK-दाऊद पर ना करो कमेंट वरना...'

|

Comedian Raju Shrivastav receives threatening calls: मशहूर कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है, उन्हें और उनके सहयोगियों को फोन पर धमकाया जा रहा है कि अगर वो अपनी कॉमेडी में पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर कमेंट करना बंद नहीं करेंगे तो उनका भी हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा, उन्हें और उनके परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

 कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव, उनके सलाहाकर अजीत सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कॉल पर अज्ञात नंबर्स से लगातार धमकी दी जा रही है। धमकी मिलने के बाद राजू श्रीवास्तव ने कानपुर पुलिस से इस बारे में शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है। बता दें जिस नंबर्स के काल आ रही है, वो नंबर कराची ( पाकिस्तान) का है।

'मेरा सारा आक्रोश मेरी कॉमेडी में निकलता है'

News 18 से इस बारे में बात करते हुए राजू श्रीवास्तव ने कहा कि 'जब देश पर कोई भी आक्रमण करता है, चाहे वो चाइना हो या पाकिस्तान, आपकी तरह मैं भी गुस्से में आ जाता हूं ,मेरा सारा आक्रोश मेरी कॉमेडी में निकलता है और इस तरह से मैं देश के दुश्मनों को अपनी कॉमेडी के जरिए लताड़ता हूं, गालियां देता हूं। हर हिंदुस्तानी का फर्ज है कि अपने देश के साथ खड़ा हो, इंडियन आर्मी को अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग करे। मेरी कॉमेडी ही मेरा हथियार है लेकिन ऐसा करने पर मुझे पाकिस्तान की ओर से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

'PAK पर कमेंट करो बंद वरना कमलेश तिवारी जैसा होगा हाल'

मुझे कहा जा रहा है कि मेरे बच्चों को मार दिया जाएगा, मेरा हाल कमलेश तिवारी जैसा होगा। मालूम हो कि18 अक्‍टूबर 2019 को नाका थाना क्षेत्र में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की उनके घर में ही हत्या कर दी गई थी। राजू श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह से इस प्रकरण को गंभीरता से लिए जाने की मांग की है। राजू ने कहा कि कुछ अज्ञात लोग उन्हें डराने और परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, फिलहाल उन्हें भरोसा है कि जल्द ही इस हरकत के पीछे जो लोग हैं उनका खुलासा हो जाएगा।

7 साल पहले भी राजू को मिली थी जान से मारने की धमकी

मालूम हो कि आज से करीब 7 साल पहले भी मुंबई में राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के कराची और दुबई से फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी गई थी, तब मुंबई पुलिस ने उन्हें स्पेशल सुरक्षा भी दिया था। तब राजू ने अपने एक कॉमेडी प्रोग्राम में आतंकी कसाब पर कमेंट किया था।

यह पढ़ें: अक्षय ने रोमांटिक अंदाज में Lucky Charm ट्विंकल को किया Bday विश, कभी इनके लिए 'अनलकी' थी उनकी बीवी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Comedian Raju Shrivastav has received threatening calls warning him not to crack jokes on underworld don Dawood Ibrahim and Pakistan during his shows.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X