• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप तो विंता नंदा बोलीं- भला किसपर भरोसा करें औरतें?

|

मुंबई। मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण मामले में कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए। ऐसे में हाल ही में फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर भी ये आरोप लग गया है। फिल्म संजू की शूटिंग के दौरान उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। हालांकि हिरानी ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है। खुद को हिरानी का असिस्टेंट बताने वाली महिला का आरोप है कि साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच उसके साथ हिरानी द्वारा यौन शोषण किया गया।

rajkumar hirani got alleged for sexual misconduct, vinta nanda says- who is it women can trust

ऐसे में जब तक हिरानी के फैंस कुछ समझ पाते तब तक लेखिका विंता नंदा ने इसपर प्रतिक्रिया दे दी है। विंता ने हाल ही में आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाया था। हिरानी पर लगे आरोपों को लेकर विंता ने ट्विटर पर लिखा- हालिया मीटू आरोप दुखद है। आखिर वो कौन है जिसपर महिलाएं भरोसा कर सकती हैं। ऐसी चीजों को संभालना मुश्किल है। - दूसरी ओर हमारा मुवक्किल कहता है कि ये आरोप बदमाशी भरे और मानहानि के लिए हैं।

बता दें कि हिरानी पर आरोप लगाने वाली महिला ने संजू फिल्म के को- प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा को ये सारी जानकारी 3 नवंबर को एक मेल के जरिए दी थी। इस मेल में महिला ने चोपड़ा की पत्नी और पत्रकार अनुपमा चोपड़ा और हिरानी के को-रायटर अभिजीत जोशी को भी जोड़ा था। महिला का कहना है सबसे पहले 9 अप्रैल को हिरानी ने उनपर एक भद्दी टिप्पणी की और फिर उनका शोषण किया। गौरतलब है कि मीटू के तहत कई बड़ी हस्तियां अबतक मुसीबत में पड़ चुकी हैं। इसमें नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल, साजिद खान और पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर भी शामिल हैं। सबसे पहले इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर की थी। उन्होंने नाना पर दुर्व्यवहार और मारपीट का आरोप लगाया था।

आलोक नाथ मामले में कोर्ट ने कहा, 'अपने फायदे के लिए विंता ने समय रहते नहीं की शिकायत'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajkumar hirani got alleged for sexual misconduct, vinta nanda says- who is it women can trust
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X