• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुपरस्‍टार रजनीकांत पार्टी नेताओं के साथ हुई बैठक में बोले- राजनीति में एंट्री को लेकर जल्‍द करूंगा ऐलान

|

चेन्नई। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत जल्‍द ही राजनीति के एंट्री करने का फैसला सुना सकते हैं। रजनीकांत ने सोमवार को अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों के साथ हुई बैटक में अपनी राजनीतिक एंट्री की संभावना पर विचार-विमर्श किया। बता दें तमिलनाडु में साल 2021 में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

rajnikhant

सोमवार मंद्रम (Rajini Makkal Mandram) के जिला सचिवों के साथ बैठक चेन्‍नई के राघवेंद्र कल्याण मंडपम में हुई। बता दें कुछ समय पहले रजनीकांत की किडनी ट्रांसप्‍लांट हुई थी जिस कारण डॉक्टरों ने उन्हें राजनीति में प्रवेश करने की सलाह नहीं दी थी। रजनीकांत ने कहा आज की बैठक में जिला सचिवों के साथ मैंने अपने विचारों का आदान-प्रदान किया। "रजनीकांत ने कहा जो भी फैसला लिया, उसमें मेरा साथ देने का आश्वासन दिया। मैं जल्द से जल्द फैसला लूंगा। पिछले महीने अभिनेता रजनीकांत ने संकेत दिया था कि चुनावी राजनीति में उनकी एंट्री में अभी देरी हो सकती है। अभिनेता ने कहा कि एक महीने बाद मैं सही समय पर, मैं लोगों को बता दूंगा।

2021 में तमिलनाडु में होगा विधानसभा चुनाव

रजनीकांत ने पार्टी के पदाधिकारियों से परामर्श के बाद मेरे राजनीतिक रुख के बारे में ये संकेत दिए।अप्रैल-मई 2021 के दौरान तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बैठक के एजेंडे पर, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि एक घोषणा हो सकती है। रजनीकांत ने 29 अक्टूबर को कहा था कि उन्हें डॉक्टरों द्वारा राजनीति में प्रवेश करने की सलाह नहीं दी गई है क्योंकि उन्होंने 2016 में किडनी ट्रांसप्‍लांट करवाया था और कोरोनोवायरस महामारी में खतरे को देखते हुए ये सलाह दी थी।

Rajini Makkal Mandram चुनाव मैदान में कूदने के लिए हो रही तैयार

जब वो स्‍वस्‍थ्‍य थे तब अभिनेता गंभीरता से राजनीतिक पार्टी शुरू करने पर पुनर्विचार किया था और Rajini Makkal Mandram को लांच किया था अब 2021 चुनावों से पहले अपने राजनीतिक दल को सफलतापूर्वक मैदान में उतरने के लिए रजनीकांत सक्रिय राजनीति का जल्‍द ऐलान कर सकते हैं।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Supastar Rajinikanth said in a meeting with party leaders - I will announce soon about the entry in politics
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X