• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' के सेट पर फैला कोरोना संक्रमण, रोकी गई शूटिंग

|

हैदराबाद। सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग को सेट पर कोरोना संक्रमण फैलने के बाद रोक दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के सेट के 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि, इस फिल्म के लिए रजनीकांत 14 घंटे तक शूटिंग कर रहे हैं। वह इस फिल्म को जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश में हैं, लेकिन इसी बीच सेट पर कई क्रू मेंबर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद फिलहाल कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी गई है।

Rajinikanths Annaatthe shoot suspended as 8 crew members test positive for coronavirus

रजनीकांत के करीबी सूत्र ने पुष्टि की कि लगभग आठ तकनीकी दल के सदस्यों का कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। एहतियात के तौर पर, शूटिंग को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। रजनीकांत के बुधवार या गुरुवार को चेन्नई लौटने की उम्मीद है। शूटिंग बायो सिक्योर बबल में की जा रही थी, इसके बाद भी सेट पर कोरोना संक्रमण फैल गया। टीम रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग कर रही थी और शेड्यूल 45 दिनों के लिए था।

पिछले हफ्ते, रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष के साथ एक चार्टड प्लेन से हैदराबाद पहुंचे थे। रजनीकांत बहुत जल्द नई पार्टी के साथ अपनी राजनीतिक वापसी करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में वे इस फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश में हैं। क्योंकि वह अपनी राजनीतिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। रजनीकांत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि, अन्नाथे की लगभग 40% शूटिंग शेष है। राजनीति में आने से पहले वह इसे पूरा कर लेंगे।

रजनीकांत को किडनी समेत कई स्वास्थ्य संबंधि दिक्कतें हैं। ऐसे में कोरोना महामारी के शुरू होते ही वो घर पर ही रहने लगे थे। डॉक्टरों ने उन्हें कम से कम बाहर निकलने की सलाह दी है। रजनी की इस आने वाली फिल्म के डायरेक्टर सिरुथाई शिवा हैं, जबकि नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। शूटिंग पूरी होने के बाद सन पिक्चर्स 2021 में इसे कभी भी रिलीज कर सकता है।

Flashback: 2020 में इन 15 तस्वीरों ने तोड़ दिया वायरल होने का रिकॉर्ड, खूब किया लोगों ने पसंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajinikanth's 'Annaatthe' shoot suspended as 8 crew members test positive for coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X