• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rajinikanth Health Update: रजनीकांत की जांच रिपोर्ट आई, डॉक्टरों ने कही ये बात

|

Rajinikanth Health Update: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत दो हफ्ते पहले ही फिल्म Annathe की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे, जहां अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उनको हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिससे बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए थे। अब अपोलो अस्पताल ने एक राहत भरी खबर दी है। जिसके मुताबिक रजनीकांत की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है, ऐसे में उनको जल्द डिस्चार्ज किया जा सकता है।

    Rajinikanth Health update: जानिए अब कैसी है Superstar Rajnikanth की तबीयत | वनइंडिया हिंदी

    रजनीकांत की जांच रिपोर्ट आई, डॉक्टरों ने कही ये बात

    अस्पताल की ओर से शनिवार शाम हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। जिसमें डॉक्टरों ने बताया कि रजनीकांत की हालत स्थिर है। शनिवार को जो जांच की गई थी, जिसकी रिपोर्ट आ चुकी हैं। फिलहाल अभी रिपोर्ट में कुछ भी खतरनाक नहीं आया है। कुछ जांच रात में की जाएंगी। साथ ही अगर उनका ब्लेड प्रेशर स्थिर रहा तो रविवार को उनको अस्तपाल से छुट्टी देने से संबंधित फैसला लिया जाएगा।

    क्या आ रही दिक्कत?

    डॉक्टरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान रजनीकांत का ब्लडप्रेशर असामान्य हो गया। इसी फिल्म के सेट पर कई लोग कोरोना पॉजिटव हुए थे। जिस वजह से 22 दिसंबर को उनकी भी जांच करवाई गई। हालांकि रिपोर्ट निगेटिव आई। तब से ही वो आइसोलेशन में हैं और उनकी टीम उनका पूरा ध्यान रख रही है। फिलहाल उनका ब्लड प्रेशर ऊपर-नीचे हो रहा था, जिसका इलाज किया जा रहा है।

    मोदी vs दीदी से लेकर रजनीकांत की राजनीति में एंट्री तक, 2021 की इन सियासी घटनाक्रम पर होगी सबकी नजर

    किडनी का हो चुका है ट्रांसप्लांट

    2011 में रजनीकांत ने अपनी किडनी का सिंगापुर में इलाज करवाया था। इसके बाद 2016 में अमेरिका के एक अस्पताल में किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ। इस वजह से उनकी इम्युनिटी पावर बहुत ज्यादा कम है। रजनीकांत अब राजनीति में भी कदम रखने वाले हैं। वो अगले महीने अपनी पार्टी के नाम का ऐलान कर सकते हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rajinikanth is stable, all reports are normal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X