• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुपरस्टार रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज, बेटी सौंदर्या ने फोटो की शेयर

|

चेन्‍न्‍ई, 13 मई: देश भर में कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकारण अभियान चल रहा है। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियां टीका लगवा चुकी हैं। इसी क्रम में गुरुवार को सुपरस्‍टार रजनीकांत ने कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज लगवाई। जब एक्‍टर कोवडिशिल्‍ड वैक्‍सीन लगवा रहे थे उनके साथ उनकी बेटी एक्‍ट्रेस सौंदर्या भी साथ थीं।
सुंदरा ने वैक्‍सीन लगवाते हुए अपने पिता की फोटो ट्विटर पर शेयर की। रजनीकांत 12 मई को हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में अपनी आगामी फिल्म, अन्नाथे का एक महीने तक शूटिंग करने के बाद चेन्नई लौटे हैं और इसके एक दिन बाद 13 मई को कोरोना वैक्‍सीन की डोज सेंटर में पहुंच कर लगवा ली।

rajnikant

सौंदर्या ने जो फोटो पोस्ट की उसमें रजनीकांत को टीका लगवाते दिख रहे हैं। उन्‍होंने ग्रे शर्ट और काले रंग के जॉगर्स पहने हुए थे। उनके साथ उनकी बेटी सौंदर्या भी थीं। फोटो को साझा करते हुए सौंदर्या ने लिखा, "हमारे थलाइवर ने अपना टीका थम्स अप करवाया और हमें कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध को जीतने के लिए #ThalaivarVaccinated #TatelyWeCan #MaskOn #ayayHomeStaySafe।"

रजनीकांत के प्रचारक रियाज अहमद ने पुष्टि की कि अभिनेता ने कोविड -19 वैक्सीन की दूसरी खुराक आज चेन्नई के एक निजी अस्पताल में ली। पिछले महीने, रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म, अन्नाट्टे की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए थे। 12 अप्रैल को, सन पिक्चर्स ने सिरुथाई शिवा और रजनीकांत की शूटिंग स्थल पर बातचीत करते हुए एक तस्वीर साझा की। एक महीने का समय पूरा करने के बाद, वह 12 मई, बुधवार को चेन्नई लौट आए।

English summary
Superstar Rajinikanth gets second dose of Corona vaccine, daughter Soundarya shared photo
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X