• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टोल टैक्‍स बचाने के लिए शार्टकट लेते हुए शख्‍स ने पटरी पर चढ़ा दी SUV, सामने से आई ट्रेन और फिर...

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 21 जुलाई। राजस्‍थान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक एसयूवी को एक शख्‍स ने पटरी पर चढ़ा दिया। जिसके कुछ देर बाद ही सामने से आई मालगाड़ी ने कार को टक्‍कर मारी। आइए जानते हैं आखिर इस कार और उसमें सवार लोगों का क्‍या हुआ ?

train
कैमरे में कैद हुआ ये नजारा राजस्थान के जोधपुर के फलोदी इलाके का है। जहां पर एक तेज रफ्तार मालगाड़ी ने एक वाहन को टक्कर मार दी। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वाहन के चालक ने टोल का भुगतान न करने के लिए शॉर्टकट का सहारा लिया था। घटना के दृश्य सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। वीडियो में एक सफेद कार को तेज रफ्तार मालगाड़ी से टकराते हुए दिखाया गया है। वाहन कथित तौर पर ट्रेन की पटरी पर फंस गया और लंबे समय तक मौके से उसे हटाया नहीं जा सका।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एसयूवी ट्रेन की चपेट में आई तो उसमें सवार यात्री नहीं थे। घटना में किसी की मौत या घायल होने की सूचना नहीं है।
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो शख्‍स इस घटना को दूर खड़े देख रहे हैं। पटरी में फंसी कार को जब उस पर सवार लोग नहीं निकाल पाए तो ट्रेन आती देख वो अपनी जान बचाते हुए कार से उतर कर दूस जाकर खड़े हो गए। जिसके कारण उनकी जान बच गई।

तीन दिन पहले एक अलग घटना में छत्तीसगढ़ सीमा के पास निगौरा रेलवे स्टेशन के पास एक रेलवे पुल पर एक गाड़ी के गिरने से मालगाड़ी का हादसा हो गया। ट्रेन बिलासपुर से कटनी जा रही थी। पिछले हफ्ते, एक और दुर्घटना में, मुलुंड रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन मुंबई के मुलुंड की ओर जा रही थी जब यह घटना हुई।

एक नहीं पूरी 12 बोतल शराब पीकर टल्‍ली हो गए चूहे, जानें पूरा मामलाएक नहीं पूरी 12 बोतल शराब पीकर टल्‍ली हो गए चूहे, जानें पूरा मामला

घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने कहा, "घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद काम किया गया और कुछ घंटों में पूरा कर लिया गया। माल यार्ड पर यातायात अब बहाल कर दिया गया है।

हरियाणा में भारी बारिश से आफत, जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, देखें तस्वीरेंhttps://hindi.oneindia.com/photos/haryana-rain-water-logging-pictures-oi65021.html

English summary
Rajasthan: Taking a shortcut, the person put the SUV on the track, the train came from the front and then...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X