• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान की सुमन राव बनीं मिस इंडिया, संजना विज रहीं रनर अप

|

नई दिल्ली। राजस्थान की सुमन राव ने मिस इंडिया 2019 का ताज अपने नाम किया है। वहीं बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया युनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया है। वहीं तेलंगाना की संजना विज को मिस इंडिया रनर अप घोषित किया गया। बता दें कि फेमिना मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले का आयोजन मुंबई के सरदार बल्लभ भाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया था। शनिवार देर रात मिस इंडिया की विजेता का नाम घोषित किया है।

तमाम हस्तियां मौजूद

तमाम हस्तियां मौजूद

फेमिना मिस इंडिया 2019 के रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं। इसमे करन जौहर, मनीष पॉल, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने इस कार्यक्रम को होस्ट किया। जबकि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, दिया मिर्जा, नेहा धूपिया ने इस शो को जज किया। कार्यक्रम का प्रसार कलर्स टीवी पर रात को 8 बजे से किया गया था। कार्यक्रम में कैटरीना कैफ ने अपनी मोहक प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि मिस इंडिया सुमन राव ने इस वर्ष थाइलैंड में होने वाली मिस वर्ल्ड 2019 की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

चार्टड अकाउंटेंट की पढ़ाई की

बता दें कि सुमन राव चार्टेड अकाउंटेंट की पढ़ाई की है। इस प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता के जीवन से काफी प्रभावित हैं। मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी उपलब्धि है। दिलचस्प बात यह है कि पिछले वर्ष सुमन मिस इंडिया की पहली रनर अप रह चुकी हैं।

30 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

आपको बता दें कि मिस इंडिया 2019 में इस बार कुल 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इन तमाम प्रतिभागियों को पीछे छोड़ सुमन राव ने फेमिना मिस इंडिया 2019 का ताज अपने नाम किया। गत वर्ष 2019 में मिस इंडिया कि खिताब तमिलनाडु की अनुकृति दास को दिया गया था। इस बार मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद सुमन राव ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए इसकी तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने खुद इस बात की भी जानकारी दी है कि वह 2018 के मिस इंडिया प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें- चलती ट्रेन में महिला को होने लगी प्रसव पीड़ा, टीटीई ने कराई डिलीवरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan Suman Rao wins Femina Miss India 2019 title.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X