• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान में कमल खिलाने के लिए BJP ने बनाया खास लक्ष्य, बाहर के कार्यकर्ताओं को दी ये जिम्मेदारी

By विनोद कुमार शुक्ला
|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव, जो आमतौर पर पर्दे के पीछे चुनावी रणनीति बनाते हैं, इस बार हर तरह की गतिविधियों में शामिल होते दिखाई दिए हैं। मध्यप्रदेश में चुनाव के दौरान, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने ट्विटर पर बीजेपी के लिए वोट करने की अपील की थी। वहीं, संयुक्त महासचिव (संगठन) वी सतीश ने राजस्थान में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए राजस्थान चुनावों में शामिल बाहर के राज्यों के कार्यकर्ताओं से बात की है।

राजस्थान में अन्य राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

राजस्थान में अन्य राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

राजस्थान बीजेपी उस रिपोर्ट से खासी उत्साहित है, जिसमें पार्टी राज्य में अपनी स्थिति सुधारती दिखाई दे रही है। वी सतीश ने झुनझुनू, चुरु, बीकानेर और सूरतगढ़ जिलों में अन्य राज्यों से आए कार्यकर्ताओं से बात की। उन्होंने कमजोर बिंदुओं की पहचान करने के लिए कहा और समस्या के निवारण के लिए सुझाव देने को कहा है। राजस्थान चुनाव के दौरान अन्य राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा है।

ये भी पढ़ें: ओडिशा: बीजेपी को बड़ा झटका, राउरकेला विधायक ने इस्तीफा दिया, पार्टी छोड़ने का भी ऐलान

हर कार्यकर्ता को 10 घरों तक जाने की जिम्मेदारी दी गई

हर कार्यकर्ता को 10 घरों तक जाने की जिम्मेदारी दी गई

वी सतीश राजस्थान में बूथ मैनेजमेंट को और मजबूत करने के उद्देश्य से पहुंचे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ का महत्व समझाया और कहा कि 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो' पार्टी की रणनीति है। बाहर के राज्यों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं को राजस्थान में अधिक से अधिक जनसंपर्क करने के लिए कहा गया है। प्रत्येक कार्यकर्ता को 10 घरों तक जाने की जिम्मेदारी दी गई है। वे उनके यहां जाएं और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएं।

वी सतीश- 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो'

वी सतीश- 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो'

बाहर के राज्यों के बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पर्ची वितरित भी करेंगे। वी सतीश ने कहा है कि इसे हर हाल में पूरा करना है। बता दें कि राजस्थान में इस वक्त उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और अन्य राज्यों से बीजेपी के कार्यकर्ता पहुंचे हैं जो चुनाव प्रचार से जुड़ चुके हैं। वी सतीश अभी जयपुर में हैं और वे एक दिसंबर को बीकानेर पहुंचेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan polls: Non-resident Rajasthani workers of the BJP to take care of 10 households
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X