• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BSP विधायकों के विलय पर बोले सीएम गहलोत-अगर बीजेपी करे तो सही, हम करें तो गलत कैसे?

|

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी बवंडर फिर से जोर पकड़ गया है। विधानसभा सत्र की तारीख के ऐलान के बाद कांग्रेस कैंप में हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस अपने विधायकों को जैसलमेर शिफ्ट करने रही है। इसी बीच सीएम अशोक गहलोत में बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी और टीडीपी के मर्जर पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि, अगर बीजेपी करे तो सही, हम करें तो गलत कैसे?

    Rajasthan Crisis: Ashok Gehlot ने खरीद-फरोख्त के डर से MLAs को Jaisalmer किया शिफ्ट| वनइंडिया हिंदी
    अशोक गहलोत का बीजेपी पर निशाना

    अशोक गहलोत का बीजेपी पर निशाना

    अशोक गहलोत ने कहा कि, बीजेपी ने तेलगुदेशम पार्टी के 4 सांसदों को राज्यसभा के अंदर रातों रात मर्जर करवा दिया, वो मर्जर तो सही है और राजस्थान में 6 विधायक मर्जर कर गए कांग्रेस में वो मर्जर गलत है, तो फिर बीजेपी का चाल-चरित्र-चेहरा कहां गया? राज्यसभा में मर्जर हो वो सही है और यहां मर्जर हो वो गलत है? उधऱ जयपुर के होटल से 53 विधायक एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, इसको लेकर जैसलमेर पुलिस को अलर्ट किया गया है।

     'सीबीआई, ईडी, आईटी का दुरुपयोग कर रही है BJP'

    'सीबीआई, ईडी, आईटी का दुरुपयोग कर रही है BJP'

    अशोक गहलोत ने कहा कि, बहनजी (मायावती) को बीजेपी ने आगे कर रखा है और उन्हीं के इशारे पर वो बयानबाजी कर रही हैं। बीजेपी जिस प्रकार से सीबीआई, ईडी, आईटी का दुरुपयोग कर रही है, सबको ही डरा रही है, धमका रही है, राजस्थान में क्या हो रहा है, सबको मालूम है, ऐसा तमाशा कभी देखा नहीं। वे उनसे डर रही हैं और मजबूरी में बयान दे रही हैं।

    सभी विधायकों को चार्टर्ड फ्लाइट में जैसलमेर भेजा जाएगा

    सभी विधायकों को चार्टर्ड फ्लाइट में जैसलमेर भेजा जाएगा

    सभी विधायकों को चार्टर्ड फ्लाइट में जैसलमेर भेजा जाएगा। बाकी विधायकों को दूसरे राउंड में भेजा जाएगा। राज्यपाल कलराज मिश्र ने विधानसभा सत्र के लिए 14 अगस्त की तारीख दी है, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी अपने विधायकों को एकजुट रखने में लगी है। गुरुवार को बैठक के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि सभी विधायकों को लोकतंत्र की रक्षा के लिए होटल में रुकना होगा, सभी त्योहार यहां ही मनाने होंगे। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि विधायक अपने परिवार को भी यहां बुला सकते हैं।

    गहलोत का बागियों पर तंज

    गहलोत का बागियों पर तंज

    बागी हो चुके विधायकों को वापस बुलाने का न्योता देने के साथ-साथ सीएम गहलोत लगातार तंज भी कस रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने कहा कि जब से विधानसभा सत्र का ऐलान हुआ है, विधायकों के रेट बढ़ गए हैं। अगर किसी बागी विधायक को किस्त ना मिली हो तो वो वापस आ सकता है। बताते चलें कि, राजस्थान में कांग्रेस दो हिस्सों में बंट चुकी है। एक गुट गहलोत के साथ है तो कांग्रेस विधायकों का एक गुट सचिन के साथ है। 14 जुलाई को सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया और उन्हें प्रदेश इकाई के प्रमुख पद से भी हटा दिया गया।

    राजस्थान स्पीकर डॉ. सीपी जोशी-वैभव गहलोत का वीडियो वायरल, बातचीत-'30 लोग निकल जाते तो...'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rajasthan Political Crisis cm ashok gehlot questioned bjp tdp merger
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X