• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान: एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी मौत की वजह

|

Rajasthan Family Member Suicide In Sikar: जयपुर। राजस्थान में एक ही परिवार के चार सदस्यों की कथित आत्महत्या का मामला सामने आने से हड़कम्प मचा हुआ है। घटना सीकर जिले की है जहां पर पुलिस को एक घर में परिवार के चार सदस्यों के शव लटके मिले हैं।

बेटे की पिछले साल हो गई थी मौत

बेटे की पिछले साल हो गई थी मौत

सीकर जिले के हनुमान प्रसाद सैनी अपने घर में पत्नी तारा और दो बेटियों पूजा और अनु के साथ रहते थे। उनके बेटे की पिछले साल ही मौत हो गई थी। आज चारों के शव घर में लटके मिले हैं।

पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसे हनुमान प्रसाद का लिखा बताया जा रहा है। इसके मुताबिक परिवार ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट में हनुमान प्रसाद ने लिखा है कि उन्होंने यह नोट पत्नी तारा और दो बेटियों के पूजा और अनु के साथ पूरे होशो हवास में लिखा है। नोट के मुताबिक उनके बेटे अमर सैनी की मौत पिछले साल सितम्बर में हो गई थी।

बेटे के गम में दे दी जान

बेटे के गम में दे दी जान

उन्होंने लिखा "हमने उसके बिना जीने की कोशिश की लेकिन उसके बगैर जिया नहीं जाता इसलिए हमने अपनी जीवनलीला समाप्त करने का फैसला किया है।"

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि घर में किसी चीज की कमी नहीं है। जमीन है, घर है, दुकान है, नौकरी है। बस सबसे बड़ी पुत्र की है। उसके बिना सब बेकार है। उन्होंने लिखा है कि यह उनका फैसला है इसलिए परिवार के किसी सदस्य को परेशान न किया जाय।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस कर रही मामले की जांच

सुसाइड नोट में हनुमान प्रसाद ने परिवार के एक सदस्य को संबोधित करते हुए अपना अंतिम संस्कार रीति-रिवाज के अनुसार करने को कहा है। इसमें खास अनुरोध किया है कि उनका अंतिम संस्कार कबीरपंथ की तरह न किया जाय। साथ ही उनके बेटे की आखिरी निशानियां उनके साथ गंगा में प्रवाहित करने को कहा है।

सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि हमें एक पुरुष, उसकी पत्नी और बच्चियों की बॉडी लटकी हुई मिली है। हमें पता चला है कि परिवार के एक सदस्य की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

एमएस धोनी में काम कर चुके ऐक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या, फेसबुक पर छोड़ा सुसाइड नोट और वाडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan Four members of a family found dead in sikar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X