• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोटा: टायर फटने के बाद स्कॉर्पियो उड़े चीथड़े, 5 लोगों की मौत, 7 घायल

|

कोटा। road accident in kota राजस्थान (Rajasthan) के कोटा(kota) में सोमवार देर शाम हुए एक भीषण सड़क(raod accident) हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा कोटा के सिमलिया थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को कोटा जिला मुख्यालय के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनका इलाज जारी है।

Rajasthan: 5 dead, 7 injured in horrific road accident in Kota

सोमवार की देर शाम राजस्थान के कोटा-बारां नेशनल हाईवे नंबर- 27 पर स्थित पोलाई गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेज रफ्तार कार का अचानक टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और तीन से चार बार पलटने के बाद स्कॉर्पियो कार हाइवे के किनारे स्थित खेतों में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि लोगों की चीख पुकार मच गयी, देखने वाले भी सहम गए।

इस दौरान चार लोगों की मौत हो गयी। एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए सभी लोग कोटा जिले के कैथून इलाके के रहने वाले हैं। यह सभी लोग बारां की ओर से कोटा की ओर आ रहे थे। मृतकों के शव को और गंभीर घायलों को एमबीएस अस्पताल में लाया गया है। कार देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है, कि हादसा कितना भयानक था।

हादसे में मारे गए लोगों को शिनाख्त मुजाहिद पुत्र वहीद, परवेज पुत्र कादिर अली, बिलाल पुत्र बशीर अहमद, राशिद परवेज पुत्प अली जान, और हसन पुत्र शौकत अली के तौर पर हुई हैं। वहीं हादसे में घायलों की पहचान रविज अख्तर, अब्दुल हलिम, आशिक हुसैन पुत्र रसूल मोहम्मद, आशिक हुसैन पुत्र नासिर, लतीफ, मुस्तफा और खालिक के तौर पर हुई है।

बंगाल के राज्यपाल पर भड़के डेरेक ओ ब्रायन, बोले-आपको शर्म आनी चाहिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan: 5 dead, 7 injured in horrific road accident in Kota
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X