• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जोधपुर: खेत में मिला 11 पाकिस्‍तानी शरणार्थियों का शव, मची सनसनी

|

जोधपुर। राजस्‍थान के जोधपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के देचू के लोड़ता अचलावता गांव में 11 लोगों की मौत हो गई है। खेत मे इन सभी 11 लोगों के शव मिले हैं। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रही है। पूरा परिवार पाकिस्तान से विस्थापित बताया जा रहा है। बता दें कि राजस्थान के सीमावर्ती इलाकों पर स्थित गांवों में बड़े पैमाने पर पाकिस्तान से आए शरणार्थी रहते हैं। एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के कई बाद कई सवाल पैदा हो रहे हैं।

    Rajasthan के Jodhpur में एक ही परिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की संदिग्ध मौत | वनइंडिया हिंदी

    जोधपुर: खेत में मिला 11 पाकिस्‍तानी शरणार्थियों का शव, मची सनसनी

    जानकारी के मुताबिक एक युवक घायल अवस्था में मिला है। जिसको पुलिस ने पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों में 2 पुरुष, 4 महिला, 5 बच्चे बताए जा रहे हैं। मृतक परिवार पाक विस्थापित भील समाज का है और कुछ समय पहले ही ये सभी लोग पाकिस्तान से जोधपुर आए थे। ये सभी लोग गांव के खेत में ट्यूबवेल पर काम करते थे और पास ही में बनी झोपड़ी में रहते थे। प्रथम दृष्टया सभी की मौत जहर खाने या कीटनाशक खाने से होने की बात सामने आ रही है।

    फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। सूचना पर जोधपुर ग्रामीण एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और एफएसएल टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है। जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहट ने इस घटना की जानकारी दी।

    Kozhikode:पायलट ने आखिरी वक्त में लिया था ये फैसला! इसलिए बची ज्यादातर मुसाफिरों की जान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    An alarming news has surfaced from Rajasthan’s Jodhpur on Sunday. Eleven Pakistani refugees have been found dead in Rajasthan’s Jodhpur.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X