• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bollywood की इस खूबसूरत अभिनेत्री पर फिदा थे राज ठाकरे, जानिए दिलचस्प किस्सा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 जून। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने 14 जून 2021 को अपना 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बाल ठाकरे के भजीजे और महाराष्‍ट्र राजनीति में हमेशा से प्रमुख चेहरा रहे राज ठाकरे मझे हुए खिलाड़ी माने जाते हैं। राज ठाकरे अपनी राजनीतिक के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री को राज ठाकरे दिल बैठे थे यहां तक शादीशुदा होने के बावजूद उस एक्‍ट्रेस से शादी करना चाहते थे।

शादीशुदा होते हुए भी राज ठाकरे इस अभिनेत्री से करना चाहते थे शादी

शादीशुदा होते हुए भी राज ठाकरे इस अभिनेत्री से करना चाहते थे शादी

दरअसल जिस अभिनेत्री पर राज ठाकरे का दिल आ गया था वो सोनाली बेद्रे थीं उनको राज अपना दिल दे बैठे थे। सोनाली भी उन्‍हें चाहने लगी थी।इन दोनों का प्‍यार इतना परवान चढ़ गया कि घर में पत्‍नी होने के बावजूद राज ठाकरे मराठी बाला सोनाली से ब्याह रचाना चाहते थे।

जानें किसके कारण राज ठाकरे ने प्‍यार को किया था कुर्बान

जानें किसके कारण राज ठाकरे ने प्‍यार को किया था कुर्बान

लेकिन जब ये बात राज ठाकरे के ताऊ और शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को पता चली तो उन्‍होंने इस शादी को होने की इजाज नहीं थी। बाल ठाकरे ने उन्‍हें समझाया था कि शादी शुदा होते अगर तुमने सोनाली बेद्रे से शादी की तो परिवार की छवि खराब होगी और राजनीतिक भविष्‍य पर भी असर पड़ेगा। राज ठाकरे की पत्‍नी प्रोड्यूसर,डॉयरेक्‍टर और फोटोग्राफर मोहन वाघ की बेटी शर्मिला हैं। इनके दो बच्‍चे है अमित और उर्वशी। दोनों का खुशहाल जीवन है।

कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्राकितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा

राज ठाकरे को ये थी उम्‍मीद

राज ठाकरे को ये थी उम्‍मीद

बाल ठाकरे की हर बात राज ठाकरे के लिए पत्‍थर की लकीर होती थी साथ ही राज को ये उम्‍मीद थी कि आगे चल के बाल ठाकरे शिवसेना की पूरी कमान उनके हाथ में दे देंगे। इस‍लिए राज ने अपना प्‍यार कुर्बान कर दिया। लेकिन बाद में राज के बजाय बाल ठाकरे ने शिवसेना की कमान अपने सगे बेटे उद्धव ठाकरे को दे दी। जिससे राज को गहरा सदमा लगा था और उन्‍होंने शिवसेना को त्‍याग कर अपनी अगल पार्टी मनसे बना ली।

English summary
Raj Thackeray started loving Sonali Bendre,know MNS chief interesting love story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X